103 साल की दादी ने जीती कोरोना से जंग, बीयर पीकर मनाया जश्न ( देखें Video)

Friday, May 29, 2020 - 05:39 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः कोरोना वायरस से अब तक लाखों लोग जान गंवा चुके हैं। यह महामारी हर उम्र के लोगों शिकार बना रही है खासकर बुजुर्ग के लिए जानलेवा साबित हो रही है लेकिन कई ऐसे लोग हैं जो 100 की उम्र में भी कोरोना से जंग जीत कर मौत को हरा चुके हैं। उन्हीं में एक है 103 साल की दादी जेनी स्टिजना जिन्होंने महामारी को हराकर अपनी जीत का जश्न भी मनाया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जेनी स्टिजना पिछले 3 हफ्ते से कोरोना वायरस से मुकाबला कर रही थी। लोगों को लगा कि वो ठीक नहीं हो पाएंगी लेकिन 103 साल की दादी ने सभी को झूठा साबित करते हुए जिंदगी पर विजय हासिल की। जेनी स्टिजना को कोरोना संक्रमित होने की बात अपने नर्सिंग होम में ही पता चली थी. जिसके बाद उनका इलाज शुरू हुआ। 13 मई को उनके परिवार को खबर मिली कि वो पूरी तरह ठीक हो गई हैं। दादी के परिवार वाले उन्हें फाइटर मानता है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वो स्वर्ग में जाने को तैयार हैं तो उन्होंने बड़े जोश से कहा कि हां बिल्कुल। ठीक होने की खुशी सेलिब्रेट करने के लिए नर्सिंग होम स्टाफ ने जेनी स्टिजना को एक ठंडी बीयर दी, जिसे वो खूब पसंद करती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जेनी मजे से बीयर पी कर अपनी ठीक होने का जश्न मना रही हैं। बता दे‘कि कोरोना से पूरी दुनिया में 58 लाख मामले सामने आ चुके हैं जबकि 3 लाख 60 हजार से ज्यादा लोग जान गंवा चुके हैं।

 

Tanuja

Advertising