एयरलाइन कंपनी ने की ऐसी गलती, यात्रियों को मिला बड़ा फायदा

Thursday, Jan 03, 2019 - 01:29 PM (IST)

हॉन्गकॉन्गः हॉन्गकॉन्ग की एक एयरलाइन कंपनी की गलती से यात्रियों को बड़ा फायदा मिलने का समाचार है। जानकारी के अनुसार कैथे पैसिफिक एयरलाइन ने गलती से फर्स्ट और बिजनेस क्लास की सीटें काफी सस्ते में बेच दीं। बुकिंग करने वाले यात्रियों को 11.2 लाख रु. के टिकट के लिए सिर्फ 47 हजार रुपए चुकाने पड़े। एयरलाइन कंपनी ने कहा कि वे अभी भी उन यात्रियों का स्वागत करेंगे, जिन्होंने वियतनाम से कनाडा और अमेरिका का बिजनेस क्लास टिकट इकॉनमी क्लास की कीमत से भी कम में खरीदा है।

कैथे ने ट्वीट किया, "2019 की सभी को बधाई, उन्हें भी जिन्होंने नए साल पर हमारा बहुत अच्छा सरप्राइज खरीदा। हां हमने गलती की, लेकिन हम यात्रियों का उसी टिकट के साथ स्वागत कर रहे हैं। आशा है कि यह आपके लिए भी नए साल का स्पेशल तोहफा होगा।''
 

31 दिसंबर को ट्रैवल एजेंसी साइट्स पर यात्रा का काफी कम किराया दर्शाया गया था। बाद में इसमें सुधार कर लिया गया। हालांकि, एयरलाइन ने अभी इसका खुलासा नहीं किया कि उस कीमत में कितनी टिकटें बेचीं गई हैं। नई साल की शुरूआत में एयरलाइन की गलती काफी चुनौती भरी है, क्योंकि कंपनी ने मार्च-2018 में सलाना नुकसान दर्शाया था।

 

Tanuja

Advertising