45 मिनट वॉशिंग मशीन में धुलती रही बिल्ली, वीडियो में देखें क्या हुआ हाल

Wednesday, Jun 26, 2019 - 02:51 PM (IST)

लॉस एंजलिसः वॉशिंग मशीन में कपड़े धुलने तो आम बात है लेकिन अमेरिका की मिनेसोटा में बेचारी एक बिल्ली  चलती वाशिंग मशीन में धुलती रही। बिल्ली का नाम फेलिक्स है। फेलिक्स लगभग 45 मिनट वाशिंग मशीन में कपड़ों के साथ ही धुलती रही जिस कारण उसकी हालात बहुत गंभीर हो गई। सोशल मीडिया पर दुनिया भर से फेलिक्स के इलाज के लिए डोनेशन मिल रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिल्ली की मालकिन स्टेफनी कैरोल किरचॉफ वाशिंग मशीन को चालू करके एक्सप्रेस मोड पर लगाकर कहीं निकल गई।जब 45 मिनट बाद लौटी तो उन्होंने फेलिक्स को वाशिंग मशीन के अंदर धुलते हुए देखा तो उसकी आंखें फटी रह गईं।उसकी हालात बहुत नाजुक हो चुकी थी।स्टेफनी उसे जल्दी से लेकर मिनेसोटा के एनिमल इमरजेंसी और रेफरल सेंटर में पहुंची।

फिलहाल फेलिक्स अस्पताल में ऑक्सीजन सपोर्ट पर है और उसकी आंखों की रोशनी जा चुकी है। फेफड़ों में पानी भर जाने की वजह से उसे निमोनिया भी हो गया है। स्टेफनी की बेटी आशा कैरोल किरचॉफ ने फेलिक्स के मेडिकल का खर्च उठाने के लिए गो फंड मी पेज (Go Fund Me) पर इस घटना को शेयर किया है।अब तक 9800 डॉलर तक की मदद मिल चुकी है। हालांकि लक्ष्य 10 हजार डॉलर का है।

 

Tanuja

Advertising