नहीं देखा होगा कभी एेसा कार हादसा, Photos viral

punjabkesari.in Monday, Jan 15, 2018 - 12:53 PM (IST)

कैलिफोर्निया: अमरीका में कार हादसे की हैरान करने वाली फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इस फोटो को देखकर लोग चकित हैं कि एेसे भी हो सकता है। अमरीका के कैलिफोर्निया में एक कार डिवाइडर से टकराकर हवा में उछली और डेंटिस्ट ऑफिस के दूसरे फ्लोर में जा घुसी। ये फोटो लोकल फायर डिपार्टमेंट ने ली है जिसमें देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग की सिडान कार बिल्डिंग में घुसी हुई है।
PunjabKesari
ऑरेंज काउंटी फायर के स्पोकपर्सन कैप्टन स्टेफिन हॉर्नर का कहना है कि उन्हें एक कॉल आया था जिसमें बताया गया था कि सुबह 5.30 बजे कैलिफोर्निया के सांता एना में एक कार क्रेश हुआ है। उन्होंने बताया कि कार काफी तेज चल रही थी और डिवाइडर से टकराकर ऊपर उझली और बिल्डिंग में जा घुसी। हादसे के बाद बिल्डिंग में आग लगी जिसको कुछ ही मिनटों में बुझा दिया गया। 
PunjabKesari
कार में दो लोग सवार थे।एक शख्स हादसे से पहले बाहर निकलने में कामयाब रहा लेकिन दूसरा शख्स अंदर फंसा रह गया। घंटों की मेहनत के बाद उसे कार से बाहर निकाला गया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।हॉर्नर का कहना है कि उसको इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं है । लेकिन सांता एना पुलिस का कहना है कि ड्राइवर ने कबूल किया है कि उसने कोई नशा किया था। फायर डिपार्टमेंट ने क्रेन की मदद से कार बिल्डिंग से बाहर निकाला। हॉर्नर ने बताया कि जिस मंजिल में कार जाकर घुसी वहां कोई नहीं था इसलिए जानी नुकसान होने से बच गया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News