हथियारबंद लुटेरे ने मैडीकल स्टोर में बुजुर्ग महिला को लूटने की बजाय चूमा माथा, Video Viral

Saturday, Oct 19, 2019 - 03:35 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मेडिकल स्टोर में डकैती का अनोखा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक हथियारबंद डकैत बुजुर्ग ग्राहक से पैसे छीनने की जगह उसके माथे पर चूमता है और फिर वहां से चला जाता है। मेडिकल स्टोर में लगे CCTV कैमरे में दिख रहा है कि हेलमेट पहले दो हथियारबंद लोग स्टोर में घुसते हैं और वहां लोगों को अपने सारे पैसे उनके हवाले करने को कहते हैं।

 

 इस बीच एक लुटेरा वहां एक महिला से बात कर रहा है, जबकि उसका साथी दुकान के गल्ले से पैसे निकाल रहा है। वहीं दुकान के कर्मचारी अपने हाथ सर के ऊपर करके जमीन पर बैठे दिख रहे हैं। इसके बाद क कमजोर सी दिख रही बुजुर्ग महिला उस लुटेरे से बेहद गुस्से में बात करती दिख रही है और वह लुटेरा उसे शांत कराने की कोशिश कर रहा है। इस दौरान वह उस महिला के माथे पर चूमता है और फिर अपने साथी के साथ वहां से चला जाता है।

 

यह घटना ब्राजील के अमारांते की है और दोनों लुटेरे अभी भी गिरफ्त से बाहर हैं. मीडिया से बातचीत में मेडिकल स्टोर के मालिक सैमुएल एलमीदा ने बताया कि उस बुजुर्ग ग्राहक ने लुटेरे के पास पहुंचकर कहा कि वह उसके पैसे ले ले।इस पर लुटेरे से उसके माथे पर चूमा और कहा, 'नहीं मैम, आप शांत रहें, मुझे आपके पैसे नहीं चाहिए।' मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लुटेरे वहां से करीब 240 डॉलर नकद और कुछ दूसरे सामान ले भागे।

Tanuja

Advertising