बौध भिक्षु ने करवाया लिंग परिवर्तन, देखिए इनकी sexy तस्वीरें

Tuesday, Feb 09, 2016 - 01:20 PM (IST)

थाईलैंड: कभी बौध भिक्षु रहने वाला यह किशोर आज थाईलैंड की टॉप मॉडल है। दरअसल इस किशोर ने अपना लिंग परिवर्तन कराया है। अब यह बौध भिक्षु मिमि‌ ताओ 22 साल की लड़की है। मिमि‌ को उसके माता-पिता ने बौध मठ् तब भेज दिया था जब वो मात्र 12 का था।

सभी को यही लगा था कि मठ में रहकर वो दीक्षा प्राप्त करेगा। दीक्षा प्राप्त कर बौध भिक्षु की जिंदगी जिएगा और लोगों को आध्यात्म की राह पर लाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।  मिमि‌ ने अपनी जिंदगी के बारह साल मठ में बिताए। उसे हमेशा से लगता कि उसके अंदर एक लड़की रहती है और वो कुछ करना चाहती थी।

वो अपने दोस्तों के साथ मिलकर चोरी-चोरी मेकअप लगाता और मॉडलों जैसा वॉक करता। उसने बौध भिक्षु बनने के रास्ते को छोडऩे की सोची और मॉडलिंग की तरफ जाने का सोचा। उसने अपना लिंग परिवर्तन करवाया और एक लड़की बन गई।  लिंग परिवर्तन के बाद उसने अपना नाम मिमि‌ रखा।

 जल्द ही उसने थाईलैंड के टॉप लॉन्जरे और फैशन प्रोग्राम में हिस्सा लिया। वो ‌थाईलैंड के फैशन की दुनिया का जाना-माना नाम है। मिमि ने बताया कि अपने सपने को जीने से बड़ा सुख और कोई नहीं होता। उन्होंने आध्यात्म की दुनिया से एकदम से नहीं छोड़ी। वो कहती हैं कि हो सकता है कि जीवन में आगे चलकर वो दोबारा से बौध भिक्षु बन जाए। 

Advertising