कोरोना वायरस से संक्रमित ब्रिटेन के PM जॉनसन अस्पताल में भर्ती, 27 मार्च से थे होम क्वारंटाइन

Monday, Apr 06, 2020 - 08:06 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन कोरोना वायरस से पॉजिटिव आने के 10 दिनों के बाद अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। ब्रिटिश स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि प्रधानमंत्री में अब भी कोरोना के लक्ष्ण दिख रहे हैं। अस्पताल ने एहतियातन उन्हें अस्पताल में भर्ती करने का फैसला लिया गया। बता दें कि जॉनसन 27 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उसके बाद से वह अपने घर पर ही क्वारंटाइन थे।

 इससे पहले ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स कोरोना वायरस की चपेट में आए थे। क्लेरेंस हाउस ने घोषणा की थी कि प्रिंस चार्ल्स का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। हालांकि अब उनका स्वास्थ्य ठीक है। 71 वर्षीय प्रिंस चार्ल्स का कोरोना वायरस का टेस्ट स्कॉटलैंड में किया गया था। बता दें कि कोरोना ने दुनियाभर में कोहराम मचा रखा है।

जल्द वापस आएंगे अच्छे दिन: एलिजाबेथ
प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के अस्पताल में भर्ती होने के बीच महारानी एलिजाबेथ -II ने कोरोना वायरस को लेकर देश को संबोधित करते हुए उम्मीद जताई कि यह कठिन दौर जल्द ही खत्म हो जाएगा और अच्छे दिन लौट आएंगे। उन्होंने कहा कि ब्रिटेन कोरोना से लड़ाई जीतेगा और अच्छे दिन वापस जल्द लौटेंगे। महारानी ने कहा कि हम जल्द ही अपने दोस्तों और परिवार के साथ होंगे और हम एक बार फिर जल्द मिलेंगे।

Seema Sharma

Advertising