80 की महिला को 35 साल के लड़के से हुआ प्यार, जल्द करेंगे शादी (Pics)

Sunday, Feb 02, 2020 - 05:55 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः सोशल मीडिया पर इन दिनों प्यार का अनोखा किस्सा वायरल हो रहा है और इस किस्से में "'प्यार अंधा होता है' कहावत सही साबित हो रही है। 35 साल के मोहम्मद अहमद और उनकी 80 साल की गर्लफ्रेंड आइरिस जोन्स इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। मिस्र के मोहम्मद अहमद ने हाल ही में ब्रिटिश सरकार की पेंशन का लाभ उठा रही 80 साल की बुजुर्ग महिला के साथ रिलेशनशिप में होने की बात कुबूल की है। इतना ही नहीं, दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

मोहम्मद अहमद के रिलेशनशिप पर खुलासे के बाद लोग उनके रिश्ते पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हालांकि दोनों बिना किसी की परवाह किए अभी भी एक-दूसरे को जमकर डेट कर रहे हैं । संडे मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, आइरिस मोहम्मद अहमद की मां से भी 20 साल ज्यादा उम्रदराज हैं। मोहम्मद अहमद का कहना है, 'जब इंसान को किसी से प्यार होता है तो उसमें उम्र मायने नहीं रखती है।

सूत्रों के मुताबिक, दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के माध्यम से हुई थी। इसके बाद दोनों धीरे-धीरे एक दूसरे को पसंद करने लगे और जल्दी ही दोस्ती प्यार में बदल गई। सोशल मीडिया पर कुछ लोग इसे गलत तरीके से पैसे ऐंठने का जरिया बता रहे हैं जबकि सरकार से आइरिस को सिर्फ 200 पाउंड यानी करीब 19,000 रुपए बतौर पेंशन मिलते हैं। आइरिस ने मोहम्मद अहमद के साथ अपने सेक्स रिलेशनशिप को लेकर भी खुलासा किया है।आइरिस ने बताया कि उन्होंने पिछले करीब 40 सालों से सेक्स के बारे में सोचा तक नहीं था।

मोहम्मद अहमद से मुलाकात के बाद जल्दी ही दोनों ने शारीरिक संबंध भी बनाए। हमबिस्तर होने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला भी किया और वे कोर्ट भी गए, लेकिन डॉक्यूमेंट पूरे न होने की वजह से शादी टल गई। अब दोनों की शादी तब होगी जब आइरिस इजिप्ट जाकर अपने पूरे डॉक्यूमेंट लेकर आएंगी और ये साबित करेंगी कि वह अपने पहले पति को 40 साल पहले ही तलाक दे चुकी है।

Tanuja

Advertising