सुहागरात पर पति ने खौफनाक तरीके से किया सैक्स, गई दुल्हन की जान

Thursday, Jan 18, 2018 - 01:48 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान में महिला के साथ बलात्कार का एेसा  मामला सामने आया जिसे जानकर रूह कांप जाएगी। यहां सुहागरात के दिन शौहर ने लोहे की रॉड से दुल्हन के साथ सैक्स किया। घटना के बाद रिशेप्शन वाले दिन महिला की मौत हो गई। अस्पताल में डॉक्टर को जब इस बारे में पता लगा तो उसने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट्स लिखे। 
 

यूजर्स में इस घटना को लेकर उबाल देखने को मिला।  पीड़िता के परिजन ने इस बाबत पुलिस में शिकायत दी, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया। फातिमा
शिरीन यहां पर पेशे से डॉक्टर हैं। 13 जनवरी को उन्होंने इस बारे में कुछ ट्वीट्स किए। लिखा, “मेरी एक मरीज की जान अधिक खून बह जाने के कारण चली गई, क्योंकि घाव बहुत गहरे थे। हमने उनके पिता को पोस्टमार्टम के लिए राजी कर लिया है। उसका शौहर मनोरोगी है, जिसने उसके शरीर में लोहे की रॉड डाल कर खौफनाक तरीके से सैक्स किया था।”

अगले ट्वीट में डॉक्टर फातिमा ने बताया कि अपनी सुहागरात पर बलात्कार का शिकार हुई पीड़िता की मौत उसके रिसेप्शन के दिन हुई थी। लोहे की रोड द्वारा बलात्कार में उसकी जान गई है। डॉक्टर फातिमा ने समाज पर सवाल उठाते हुए कहा कि हम अपने बच्चों को सैक्स के बारें क्यों जागरूक नहीं करते हैं? हमारे समाज को चुल्लु भर पानी में डूब मरना चाहिए। पुलिस में यह केस तो दर्ज हुआ लेकिन कोर्ट के आदेशों का पालन नहीं किया जा रहा है।  

 

Advertising