कुत्ते ने दुल्हन के साथ किया जबरदस्त डांस, 90 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

Thursday, Jun 27, 2019 - 04:38 PM (IST)

लॉस वेगस: किसी भी शादी में दोस्तों और रिश्तेदारों द्वारा डांस करना तो आम बात है लेकिन क्या कभी किसी कुत्ते को मालकिन की शादी में उसके साथ डांस करते देखा है। हो गए न हैरान लेकिन ये सच है। शादी के हाल में मौजूद मेहमान उस समयदंग रह गए जब दुल्हन अपने कुत्ते के साथ डांस फ्लोर पर पहुंच गई और दोनों ने मिलकर ऐसा डांस किया कि लोग देखते रह गए। सेलेब्रिटी डॉग ट्रेनर सारा कार्सन डिवाइन ने हाल ही में अपने साथी ट्रेनर जॉन डिवाइन के साथ शादी कर ली और इसके बाद उन्होंने अपने 7 साल के प्यारे कुत्ते के साथ डांस किया।

इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सारा ने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। वीडियो में सारा और उनका डॉग फ्री स्टाइल डांस करते नजर आ रहे हैं और इसमें कई सारे करतब भी शामिल हैं। जब सारा ने अपने हाथों से एक छल्ला बनाया तो कुत्ता उसके बीच से कूदा। कुत्ता कई बार सारा के ऊपर चढ़कर अपनी कला का पर्दर्शन करता हुआ नजर आया। शादी में डांस के वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में सारा ने लिखा- 'आज एक बड़ा दिन है। मैं बहुत खुश हूं कि जीवन के सफर में यह हीरो मेरे साथ रहा। हमने साथ में एक शानदार शाम बिताई।'

 

वीडियो शेयर करने के बाद इसे वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगा और देखते ही देखते 90 लाख से ज्यादा लोगों तक पहुंच गया। साथ ही वीडियो के नीचे कमेंट की भी बाढ़ सी आ गई। सारा ने बताया, 'मैंने बड़ी और वजनदार ड्रेस पहन रखी थी और इस वजह से मैं काफी नर्वस भी थी। हमने वेडिंग परफॉरमेंस की प्रेक्टिस नहीं की थी और इसलिए मुझे कोई आईडिया भी नहीं था।' सारा ने बताया कि उन्होंने 'अमेरिका गॉट टैलेंट', टेलीविजन शो और लाइव स्टेज पर अपने डॉग के साथ कई सारे परफॉरमेंस दिए हैं।

Tanuja

Advertising