मिस बम-बम को पार्टी में शख्स ने गलत जगह छूआ, मिला करारा जवाब (Pics)

Saturday, Dec 16, 2017 - 03:25 PM (IST)

ब्रासीलियाः ब्राजील में एक मॉडल के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। मॉडल ने सोशल मीडिया पर आपबीती साझा करते हुए कहा कि पार्टी में एक शख्स ने उसके कूल्हों (बम) को छुआ था, जिस पर उन्होंने उसे जोरदार तमाचा जड़ा था।

 मॉडल ने पुलिस में इस बाबत शिकायत दी है। उन्होंने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मांगने के साथ जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कहा है। बता दें कि जिस मॉडल ने छेड़खानी को लेकर चुप्पी तोड़ी है, वह इस साल ब्यूटी पीजेंट शो ‘मिस बम बम’ की विजेता हैं। मामला यहां के साओ पाउला शहर का है। 28 साल की रोजी ओलिवेरा इस साल मिस बम बम बनी थीं।

कॉन्टेस्ट में उन्होंने देश की 14 सुंदरियों को मात दी। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने संग हुई छे़ड़खानी को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि ब्राजील के साओ पाउलो में बीते दिनों एक पार्टी हुई थी जहां उसके साथ छेड़खानी हुई। रोजी ने का कहना है कि  “क्योंकि मैं मिस बम बम हूं, इसका यह मतलब नहीं कि मैं इज्जत करने के लायक नहीं।”

बता दें कि ‘मिस बम बम कॉन्टेस्ट’ ब्राजील में एक किस्म का ब्यूटी पीजेंट शो होता है। कॉन्टेस्ट में देश की सबसे बेहतरीन फिगर वाली मॉडल्स को चुना जाता है। यह कॉन्टेस्ट आंत्राप्रेन्योर ककाऊ ऑलिवर ने शुरू किया था।  इसमें देश के विभिन्न राज्यों से कुल 27 प्रतिभागी शामिल होती हैं। कॉन्टेस्ट जीतने वाली प्रतिभागी को ईनाम की रकम के साथ विज्ञापनों में काम करने का मौका मिलता है। साल 2017 में मिस बम बम का ताज रोजी ओलिवेरा ने हासिल किया था।  

Advertising