न्यूड फोटो मांगने पर लड़की ने भेजी एेसी तस्वीर, लड़का हो गया खुश !

Wednesday, Jun 21, 2017 - 03:27 PM (IST)

वेलिंगटनः न्यूजीलैंड की रहने वाली एक लड़की  से ट्विटर पर एक लड़के ने न्यूड फोटो मांग ली। इस पर लड़की ने न्यूड तो नहीं पर एक फोटो भेजी, जिसे देख लड़का खुश हो गया और पार का भी हंसते-हंसते बुरा हाल हो गया। उन्होंने इस सारी बातचीत का स्क्रीनशॉट लेते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। यूजर्स ने पार के प्रेजेंस ऑफ माइंड की तारीफ की। उनकी पोस्ट को हजारों बार रिट्वीट किया गया।



न्यूजीलैंड की पार (Par) ने एक पोस्ट में बताया कि एक लड़के ने उन्हें मैसेज कर उनकी न्यूड पिक्चर की डिमांड की थी। लड़के ने होशियारी दिखाते हुए लिखा था कि मैं तुम्हें उन सारे गैरजरूरी कपड़ों के बगैर देखना चाहता हूं। पार ने रिप्लाई किया- 'ठीक है, एक सेकंड रुको।' फिर उन्होंने उसे एक तस्वीर भेजी। इस तस्वीर में और कुछ नहीं, बस एक लोडिंग साइन था। यह लोडिंग साइन तब नजर आता है, जब इंटरनेट की स्पीड कम होती है और कोई पिक्चर दिखने से पहले लोड हो रही होती है।

लड़के को लगा कि पार ने सचमुच कपड़ों के बगैर अपनी पिक्चर भेजी है, पर वह लोड नहीं हो पा रही है। उसने लिखा- 'यह लोड नहीं हो रही है, फिर से भेजो।' पार ने पिक्चर के नाम पर फिर से लोडिंग साइन भेजकर पूछा- 'क्या तुम्हें मिली?' लड़के ने लिखा- 'नहीं, लगता है कि मुझे नया फोन खरीदना पड़ेगा।' (उसने समझा कि उसके फोन की खराबी के कारण पिक्चर लोड नहीं हो पा रही है)। इसके बाद उसने खुशी-खुशी LOL (लाफिंग आउट लाउड) लिखा।

 

Advertising