नहीं देखी होगी 2 हजार करोड़ के मालिक मेवेदर की ऐसी लैविश LIFE

Thursday, Feb 04, 2016 - 02:53 PM (IST)

लंदन: फेमस बॉक्सर चैंपियन  मेवेदर जूनियर ने जहां 208 मिलियन पाउंड यानि  2038 करोड़ रुपए की कमाई से पूरी दुनिया को हैरत में डाला हो वहीं मेवेदर के साधारण जीवन शैली ने सभी को प्रभावित भी किया। लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए फेमस इस बॉक्सर को पहली बार आम आदमी की तरह देखा है।


प्रोफेशनल बॉक्सिंग छोड़ चुके 38 वर्षीय मेवेदर इन दिनों ब्रिटेन में छुट्टियां मना रहे हैं। बुधवार को वे एक रोड साइड रेस्त्रां में खाना खाने जा पहुंचे, वो भी सुबह-सुबह 4.30 बजे। वे नाइट लाइफ के भी शौकीन हैं, शायद इसीलिए वे इतनी सुबह एडवेयर कैफे में पहुंचे। उनके इस टूर को ‘विक्ट्री टूर’ से जोड़ कर देखा जा रहा है, जो 14 फरवरी तक जारी रहेगी।

 

मेवेदर को कैश रखने का काफी क्रेज है। उनके एक ही बैंक अकाउंट में 123 मिलियन डॉलर यानी करीब 785 करोड़ रु. हैं। मेवेदर शॉपिंग के लिए क्रेजी हैं और हमेशा हजारों की संख्या में अपने साथ जिपलॉक बैग्स रखते हैं। उनके पास कई लग्जरी कार हैं। लास वेगास के घर में सभी व्हाइट कार रहती हैं जबकि मियामी वाले घर में एक से एक लग्जरी ब्लैक कार पार्क हैं।

 

उनके कार कलेक्शन में 2 लाख 90 हजार डॉलर्स यानि 1 करोड़ 85 लाख रु. की बेंटले कार भी शामिल है। मेवेदर एक शूज सिर्फ एक बार ही पहनते हैं। पहनने के बाद वो उसे स्टाफ मेंबर्स के लिए ही छोड़ आते हैं। वो हर साल 6500 डॉलर्स अपने बॉक्सर्स (हाफ पैन्ट) पर खर्च करते हैं और एक बार पहनने के बाद उसे फेंक देते हैं। मेवेदर जी-5 प्राइवेट जेट के मालिक हैं। 

Advertising