इस गाने ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, 5 दिन में 13 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

Tuesday, Apr 09, 2019 - 03:39 PM (IST)

इंटरनेशनल डैस्कः सोशल मीडिया पर कब क्या हिट हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। इन दिनों यूट्यूब पर एक गाने ने सनसनी मचा रखी है। महज 5 दिनों इस गाने को यूट्यूब पर अब तक कुल 132,064,701 बार देखा जा चुका है। दक्षिण कोरियाई पॉप बैंड 'ब्लैकपिंक' के कलाकारों द्वारा तैयार इस गाने का नाम 'किल दिस लव' (Kill This Love) है। बता दें कि इससे पहले यूट्यूब पर 'गंगनम स्टाइल' रिलीज हुआ था तो इसने भी हंगामा मचा दिया था। चंद घंटों में 'गंगनम स्टाइल' भी इंटरनेट पर वायरल हो गया था।

यही नहीं, इस गाने की पॉपुलैरिटी युवाओं के बीच इतनी बढ़ गई थी कि लोग इस गाने पर डांस करके अपना-अपना वीडियो भी यूट्यूब पर अपलोड करने लगे थे। वैसे यह गाना अब भी लोगों के बीच काफी मशहूर है, लेकिन 'किल दिस लव' गाने ने 'गंगनम स्टाइल' को भी काफी छोड़ दिया है। 'किल दिस लव' ने 'गंगनम स्टाइल' का रिकॉर्ड तोड़ते हुए काफी आगे निकल चुका है।


वैसे गाने का नाम आपको भले ही थोड़ा अजीब लग रहा हो, लेकिन जब आप इस गाने का वीडियो देखेंगे तो आप भी इस गाने के दीवाने हो जाएंगे। सिर्फ 3.13 मिनट का यह गाना रिलीज के पहले दिन से ही लोगों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है। बता दें, दक्षिण कोरियाई पॉप बैंड 'ब्लैकपिंक' सिर्फ महिलाओं का बैंड, जिसने साल 2016 में 'स्क्वायर वन' नाम के एल्बम से इस बैंड की शुरुआत की थी।
 

Tanuja

Advertising