शादी के सवाल पर बिलावल भुट्टो ने दिया 'पप्पू' जैसा जवाब, VIDEO देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Tuesday, Feb 05, 2019 - 12:04 PM (IST)

पेशावरः पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के चेयरमैन और पाकिस्तान नेशनल असेंबली के सदस्य बिलावल भुट्टो जरदारी शादी के सवाल पर  पप्पू यानि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की तरह ही बचकाना जवाब देकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं । प्रैस कांफ्रैंस के दौरान एक पत्रकार के सवाल का बिलावल ने ऐसा जवाब दिया कि सब हैरत में पड़ गए और ठहाके मार कर हंसने लग गए। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें बिलावल पत्रकारों से चर्चा कर रहे हैं। एक पत्रकार मजीद अब्बासी ने बिलावल से प्रश्न किया- 'बेनजीर भुट्टो (बिलावल की मां) का जो मिशन था उसको पूरा करने के लिए आपने जद्दोजहद की है। पाकिस्तान की अवाम आपको दो रूप में देखना चाहती है। एक वजीरे आजम के और एक शादीशुदा इंसान के रूप में।आपने कोई फैसला किया है शादी के सिलसिले में? और क्या वजीरे आजम बनने से पहले शादी करेंगे या वजीरे आजम बनने के बाद?'

इस प्रश्न का जवाब देते हुए बिलावल भुट्टो ने कहा- 'हां इस बारे में रणनीतिक बैठकें हो रही हैं। और हम एक्जेक्ट टाइम प्लान कर रहे हैं कि इलेक्शन के पहले.. या इलेक्शन के बाद.. या इलेक्शन कैंपेन के दौरान, या इलेक्शन कैंपेन से पहले... हम कब शादी करें.. हम क्या एक शादी करें? यहां चार सूबे हैं, तो हर सूबे से एक बीवी होना चाहिए और इसका इलेक्टोरल इम्पेक्ट क्या होगा? जब हमारी रिपोर्ट कम्पलीट हो जाती है तो मैं आपके सामने पेश कर दूंगा'। उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

#کراچی، 2 فروری 2019:"شادی کے بارے میں سوچ وچار چل رہی ہے کہ ایک شادی کرنی چاہئیے یا چاروں صوبوں سے ایک ایک بیوی ہونی چاہئیے۔ اس بارے میں ہماری رپورٹ مکمل ہوتو میں آپ کو آگاہ کر دوں گا۔"
-چیئرمین پاکستان پیپلز پارٹی بلاول بھٹوزرداری کا صحافیوں کے ساتھ مزاحیہ اندازِ گفتگو pic.twitter.com/KnNmctWfvL

— PPP (@MediaCellPPP) February 2, 2019

कुछ लोगों ने बिलावल के बयान की तुलना राहुल गांधी से कर दी है क्योंकि राहुल गांधी भी कई बार जनता का ध्यान खींचने के लिए बचकानी बातें कर जाते हैं जिनका बाद में खूब मजाक उड़ाया जाता है। गौरतलब है कि पाकिस्तान में चार सूबे यानी कि प्रांत ख़ैबर पख़्तूनख़्वा, पंजाब, सिंध और बलूचिस्तान हैं। 21 सितंबर 1988 को जन्मे बिलावल भुट्टो 30 साल के हो गए हैं और उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। वे आक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी लंदन में पढ़े हैं। वे पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत बेनजीर भुट्टो और आसिफ अली जरदारी के इकलौते पुत्र हैं।

 

 

Tanuja

Advertising