बीच सड़क पर सरेआम न्यूड होकर चला रहा था साइकिल, वीडियो हो गया वायरल

Friday, Jul 20, 2018 - 04:41 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः कभी- कभी सोशल मीडिया पर छोटी से छोटी चीज वायरल हो जाती है। आपने आजतक बहुत से ऐसे व्यक्ति देखे होंगे, जो नशे की हालत में जिनमें  खुले में न्यूड हो जाते है  क्योंकि वह नशे की हालत में होते हैं और उस समय उनके अंदर सोचने समझने की शक्ति बहुत कम हो, लेकिन एक ऐसा व्यक्ति सामने आया है जो बिना नशे के भी न्यूड घूम रहा है।

कैलिफ़ोर्निया से एक बहुत ही हैरतअंगेज कर देने वाली वीडियो सामने आई है, जिसमें एक व्यक्ति सड़क पर बिना कपड़े पहने एक साइकिल पर घूमता हुआ नजर आ रहा है। आपको बता दें कैलिफ़ोर्निया के हाइवे 101 पर एक व्यक्ति पूरी तरह से न्यूड होकर हाइवे पर साइकिल चला रहा था। उसी समय हाइवे पर चल रही एक कार में बैठे एक व्यक्ति ने इस शख्स का वीडियो बना लिया। जिसे उसने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है।

 

A post shared by Nick Moezidis (@nickmofaves) on


कैलिफ़ोर्निया हाईवे पेट्रोल के एक अधिकारी रॉस ली ने बताया है कि उन्हें कई बार न्यूड आदमियों के बारे में फ्रीवे पर कई सूचना मिली है, लेकिन साइकिल चलाते हुए किसी न्यूड मेन के बारे में उन्हें आज से पहले कभी कोई सूचना नहीं मिली। कैलिफोर्निया साइकिल एसोसिएशन के मुताबिक अगर कोई शख्स 18 साल से अधिक उम्र का हैं तो हेल्मेट के बिना बाइक चलाना लिगल है, लेकिन बिना हेलमेट के फ्रीवे पर बाइक चलाना अवैध है।

Isha

Advertising