ट्यूमर ने कर दिया लड़के का एेसा हाल, भावुक कर देंगी तस्वीरें

Saturday, Aug 19, 2017 - 03:39 PM (IST)

ढाका: दुनिया में एेसे कई रौंगटे खड़े कर देने वाले मामले सामने हैं। एेसा ही एक मामला बांग्लादेशी लड़के का सामने आया है।जानकारी मुताबिक, Rajib Gain(19)नामक लड़का ट्यूमर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहा है। राजिब जब 3 महीने का था, तभी उसके हाथ में ये ट्यूमर हो गया था। 
अब राजिब के बाएं हाथ में करीब 5 किलो का ट्यूमर है। उसकी उंगलियां पंजे में मिल चुकी हैं । शुरुआती इलाज न होने के कारण ट्यूमर इतना बढ़ गया जो अब उसकी पीठ और पैर में भी फैल चुका है।
इस बीमारी के कारण राजिब को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता हैं। वह खुद से न चल सकता है, न सही ढंग से सो सकता है और न ही अच्छे से खड़ा हो पाता है, उसे अपने शरीर को संतुलित करने के लिए हाथ सिर पर रखना पड़ता है। 
राजिब के अंकल ने उसकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं, देखते ही देखते उसकी फोटोज वायरल हो गईं। फोटोज वायरल होते ही बांग्लादेश के स्वाथ्य विभाग ने राजिब के इलाज का वायदा करते हुए उसे ढाका मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स से मिलने के लिए कहा है। ऊधर इस भंयकर बीमारी से जूझ रहे राजिब का कहना है कि वो आज तक ठीक से सो नहीं पाया। उसे ऐसा लगता है कि हजारों सुई उसे चुभ रही हैं। राजिब एक आम जिंदगी जीना चाहता है।

Advertising