ऑस्ट्रेलियाई संसद में महिला सांसद की सीट पर मास्टरबेशन का वीडियो वायरल, मचा बवाल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 24, 2021 - 01:22 PM (IST)

 सिडनीः ऑस्ट्रेलिया की संसद में एक शर्मनाक हरकत का वीडियो सामने आने पर बवाल मच गया। यहां संसद में महिला सांसद की सीट पर मास्टरबेशन का मामला सामने आया है  ।  घटना उस समये सामने आई जब महिला सांसद की सीट पर मास्टरबेशन का वीडियो लीक हुआ और बखेड़ा खड़ा हो गया।  इस वीडियो को किसी अनजान शख्स ने जारी किया है।

PunjabKesari

इस अनजान शख्स ने यहां तक दावा किया है कि कई सरकारी कर्मचारी और यहां तक की सांसद भी संसद भवन का उपयोग जिस्मफरोशी के लिए करते हैं। अब इस मामले पर ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरीसन का बयान  सामने आया है। PM   मॉरीसन ने संसद में मास्टरबेशन के वीडियो पर कहा कि वो इसे लेकर अचंभित और निराश हैं ।

 PunjabKesari
 उधर, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि यहां के सरकारी कर्मचारियों ने फेसबुक पर एक ग्रुप बनाया है। मैसेंजर के इस ग्रुप में संसद भवन के अंदर अश्लील हरकत करने वाले वीडियो डाले जाते हैं। कुछ ऐसा ही दावा वीडियो का जारी करने वाला अनजान शख्स ने भी किया है।

 PunjabKesari
बता दें कि वीडियो आने से पहले हाल ही में ऑस्ट्रेलिया की सत्तारुढ़ पार्टी की कुछ महिलाओं ने आरोप लगाया था कि उनके साथ काम करने वाले कुछ अज्ञात लोगों ने उनका यौन शोषण किया था। एक पीड़िता ने तो यहां तक दावा कर दिया था कि संसद के चैंबर में उनके साथ दुष्कर्म हुआ था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News