लाइव रिपोर्टिंग दौरान एंकर के माइक पर सांप ने किया हमला, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

Sunday, Feb 09, 2020 - 01:26 PM (IST)

सिडनीः लाइव रिपोर्टिंग दौरान एंकर के माइक पर सांप द्वारा बार-बार हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रोमांचित व रोंगटे खड़े करने वाला यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया का   है जिसमें एक रिपोर्टर चिल्लाते हुए नजर आ रही है।। दरअसल, यह वीडियो इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि इसमें रिपोर्टर के कंधे पर एक सांप बैठा हुआ है, जो अचानक से उसके माइक पर हमले करने लगता है जिस वजह से वह चिल्ला पड़ती है।

इस बारे में बात करते हुए रिपोर्टर सारा कावटे ने कहा कि सांपों के ऊपर सेफ्टी रिपोर्ट की शूटिंग करते हुए वह काफी घबरा गई थी। सारा ने बताया कि वह सांपो की सेफ्टी पर बनाए गए पैकेज के कुछ सीन शूट करने के लिए गई थी। इस दौरान कंधे पर रखा सांप हाथ पर पकड़े माइक पर जोरदार अटैक करने लगा और यह वास्तव में काफी डरावना अनुभव था ।

वीडियो में वो चिल्लाते हुए नजर आ रही हैं और कह रही हैं कि ''अगर इसने मेरे हाथ पर हमला कर दिया तो''? सांप को कंधे पर बैठा कर रिपोर्टिंग करते हुए सारा वीडियो में कहती हैं, ''सांप सबके साथ सहज नहीं होते... अधिकतर ऐसा होता है जब सांप, इंसानों के मुकाबले अधिक डरे हुए होते हैं''।

हालांकि, वीडियो शूट करते वक्त उनके एक्सप्रेशन उनकी असल भावनाओं को छिपा रहे थे। सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इसे देखकर लोग काफी हैरान हो रहे हैं। सारा ने कहा, मेरा कैमरामैन और सांप को संभालने वाला व्यक्ति वहीं खड़े थे और उन्हें सांप का रिएक्शन काफी मजेदार लग रहा था। बाद में सांप शांत हुआ तो सारा अपना शॉट पूरा कर पाई।

Tanuja

Advertising