पोर्न स्टार के वकील का ट्रंप पर नया वार,  कहा- तथ्यों में फेरबदल के हैं पर्याप्त सबूत

Monday, May 07, 2018 - 02:27 PM (IST)

वाशिंगटनः पोर्न  स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के मामले में उसके एक वकील ने राष्ट्रपति ट्रंप पर नया वार किया है । उन्होंने ट्रंप और उनके निजी वकील रुडी गिलानी पर तथ्यों में फेरबदल का आरोप लगाते कहा कि वे मामले को सत्यता से दूर लेकर जा रहे हैं। माइकल एवेनेटी ने डेनियल्स का प्रतिनिधित्व करते हुए कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के पहले उनके ट्रंप के साथ निजी संबंध थे। 2016 के राष्ट्रपति चुनाव के कुछ दिनों पहले डेनियल्स को ट्रंप के तत्कालीन वकील माइकल कोहेन की तरफ से 130,000 अमरीकी डॉलर ऑफर किए गए थे, साथ ही उन्हें ट्रंप के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक न करने की हिदायत दी गई थी।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों पहले ट्रंप ने ये स्वीकार किया है कि उन्होंने कोहेन को ऐसा करने को कहा था, हालांकि वह किसी और मामले को लेकर था। डेनियल्स के वकील एवेनेटी का कहना है कि उनके पास इस बात के पर्याप्त सबूत हैं कि उन्हें राष्ट्रपति चुनाव के कुछ दिनों पहले ट्रंप के वकील कोहेन ने डेनियल्स को अपना मुंह बंद रखने को कहा था।एवेनेटी ने स्वीकार किया है कि डेनियल्स को दिए गए पैसे चुनाव कैंपेन के पैसों का हिस्सा थे हालांकि ट्रंप के वर्तमान वकील गिलानी ने इस बात को खारिज कर दिया है।

एवेनेटी ने दावा किया कि अगर आप गिलानी के उस इंटरव्यू को दोबारा से देखेंगे तो पता लगेगा कि उनके जवाब में कितनी अनियमितता थी। इंटरव्यू के शुरुआत में उन्होंने कहा कि इसका कैंपेन से कोई लेना-देना नहीं था लेकिन वही उनसे बाद में जब कोहेन की गवाही और ट्रंप के बीच अनियमितता को लेकर सवाल किया गया तो वे इस पर हड़बड़ा गए।एवेनेटी ने आरोप लगाया कि ट्रंप और गिलानी चीजों को कवर अप करने की कोशिश कर रहे हैं।  एवेनेटी ने आगे कहा कि आधुनिक समय में गिलानी का टीवी साक्षात्कार अब तक का सबसे खराब टीवी साक्षात्कार में से एक हो सकता है।
 

Tanuja

Advertising