दक्षिण अफ्रीका के नाइट क्लब में मिले 17 लोगों के शव, मेक्सिको के युकाटन प्रायद्वीप से भी 8 लाशें बरामद

punjabkesari.in Sunday, Jun 26, 2022 - 02:08 PM (IST)

केपटाउनः दक्षिण अफ्रीका के दक्षिणी शहर पूर्वी शहर  में एक नाइट क्लब में 17 लोगों का शव मिलने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है।    प्रांतीय पुलिस प्रमुख ब्रिगेडियर थेम्बिंकोसी किनाना ने  बताया कि उन्हें रिपोर्ट मिली कि पूर्वी लंदन में स्थित सीनरी पार्क में एक स्थानीय सराय में 17 (लोगों) की मौत हो गई।' उन्होंने कहा कि अधिकारी अभी भी 'परिस्थितियों की जांच' कर रहे हैं।

 

 

मेक्सिको के युकाटन प्रायद्वीप में से मिली  8 लाशें
इसके अलावा मेक्सिको के युकाटन प्रायद्वीप में शनिवार को आठ शव बरामद हुए। ऐसा प्रतीत होता है कि ये उन आठ लोगों के शव हैं जिनका कैरेबिया के तट पर स्थित एक रिसॉर्ट से अपहरण कर लिया गया था। युकाटन राज्य के अभियोजकों के अनुसार, हो सकता है कि शव उन पुरुषों के हैं जिनके समुद्र तट शहर ज़्कलाक से अपहरण किए जाने की सूचना मिली थी।

 

गौरतलब है कि ज़्कलाक बेलीज के पास मेक्सिको के कैरिबियन तट के दक्षिणी सिरे पर स्थित है। ज़्कलाक में एक खेत से काम के दौरान शुक्रवार को कम से कम सात लोगों और संभवत: आठ लोगों का अपहरण कर लिया गया था। क्विंटाना रू की सीमा से सटे युकाटन गांव के एक खेत में एक किसान को काम करते हुए यह शव दिखाई दिए। युकाटन के अभियोजकों ने कहा कि ऐसा नहीं लगता कि शव जहां मिले उन्हें वहीं मारा गया।

 

उन्होंने कहा हो सकता है कि उन्हें कहीं और मारने के बाद शवों को यहां फेंक दिया गया था। अधिकारियों ने कहा हालांकि, अपहृत पुरुषों की पहचान नहीं हो सकी है, लेकिन स्थानीय मीडिया के अनुसार वह एक तटीय रेंच में काम करने वाले कामगार थे। एपी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News

Recommended News