प्यार हो तो एेसा मरी हुई प्रेमिका से की सगाई

punjabkesari.in Saturday, Sep 26, 2015 - 05:19 PM (IST)

लंदन : प्यार वह एहसास है जिसमें पड़ने के बाद कोई भी इंसान किसी भी हद तक जा सकता है । ब्रिटेन में एेसा ही कुछ मामला सामने आया है जिसमें एक लड़के जोश थॉम्पसन(22) ने अपनी मृत प्रेमिका Abigail Hall(18) को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए जो किया उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे । 

दरअसल Abigail Hall जो बुधवार को शेफील्ड में छात्र फ्लैट में मृत पाई गई थी उसके बॉयफ्रेंड ने उससे सगाई करके उसके हाथों में पहनाई गई सगाई की अंगूठी वाली तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट की है । जानकारी के अनुसार जब जोश थॉम्पसन जो कोर्फू में टेनिस सिखा रहा था खबर सुनने के बाद तुरंत ब्रिटेन वापिस आ गए । लड़की के माता-पिता से सगाई करने की अनुमति लेने के बाद उन्होंने Abigail Hall को तुरंत अंगूठी पहनाई और घोषणा करते हुए कहा कि अब एेसा लग रहा हैं कि हमारी सगाई  हो गई है और तुम ही मेरी जिंदगी हो।

जोश ने पहले ही सगाई करने की योजना बनाई हुई थी उसने Abigail Hall को भी फेसबुक पर साथ जोड़ते हुए लोगों को सारे विषय के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि वो फेसबुक पर एब्बी के परिवार को समर्थन देने वाले लोगों का धन्यवाद करते हैं। वहीं उन दोनों के मित्र सोशल मीडिया पर उसकी मौत के लिए सांत्वना प्रकट कर रहे है और दूसरी तरफ जोश की प्रंशसा कर रहे है। Nina Andreia का कहना है कि मेरे पास बोलने के लिए कोई अक्षर ही नहीं है और प्यार का सबसे खूबसूरत उदाहरण  ही यही हैऔर उसके हाथों में अंगूठी बहुत सुंदर लग रही है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News