टीम का हिस्सा न बनना निराशाजनक : नाथन

punjabkesari.in Sunday, Aug 16, 2015 - 08:32 PM (IST)

सिडनी : एशेज के बाद इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ वनडे और ट्वंटी 20 मैचों के लिए आस्ट्रेलियाई टीम से बाहर किए गए आफ स्पिनर नाथन लेयोन ने इस पर निराशा जाहिर करते हुए कहा कि वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं और टीम का हिस्सा न बन पाने के कारण वह निराश हैं। 

चिर प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड के खिलाफ बेहद खराब प्रदर्शन कर एशेज गंवाने वाली आस्ट्रेलिया टीम ने इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ वनडे और ट्वंटी-20 मुकाबलों के लिए टीम में स्पिनर एश्टन अगर, आलराउंडर मार्कस स्टोइनिस और बल्लेबाज जो बर्न्स जैसे युवा खिलाड़यिों को शामिल किया है। भारत में हुयी त्रिकोणीय सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले एश्टन अगर को नाथन पर तरजीह देते हुए उन्हें टीम में शामिल किया गया है।  

नाथन ने कहा कि टीम का हिस्सा न बनना निराशाजनक है। मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं और क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में देश का नंबर 1 स्पिनर बनना चाहता हूं। मैंने लगातार गेंदबाजी में सुधार कर बेहतर प्रदर्शन किया है और मुझे टीम से बाहर किए जाने का कोई कारण नहीं समझ में आता।

आस्ट्रेलिया के नंबर एक स्पिनर का ख्वाब संजोये नाथन ने वर्ष 2012 में अपने क्रिकेट पदार्पण के बाद 8 वनडे ही खेले हैं और उन्होंने अपना पिछला वनडे गत अक्टूबर में खेला था। हांलाकि टेस्ट में उनका प्रदर्शन उम्दा रहा है। उन्होंने मौजूदा एशेज में अब तक 4 टेस्ट मैचों में 12 विकेट लेने के अलावा भारत के खिलाफ पिछली सीरीज में सर्वाधिक विकेट हासिल किए थे।  गौरतलब है कि आस्ट्रेलियाई टीम 27 अगस्त को आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र वनडे मैच खेलेने के बाद इंग्लैंड से एक ट्वंटी 20 मुकाबला और 5 वनडे मैचों की सीरीज में भिड़ेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News