लेबर पेन से तड़प रही महिला के साथ डॉक्टर ने की ये गंदी हरकत

Saturday, Jul 18, 2015 - 05:11 PM (IST)

वेनेजुएला: अस्पताल में एक डॉक्टर ने लेबर पेन से तड़प रही महिला के साथ सेल्फी लेकर विवाद खड़ा कर दिया। लोगों ने उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। डैनियल सांचेज नाम के इस डॉक्टर ने यह फोटो इन्स्टाग्राम पर अपलोड की। फोटो वेनेजुएला के ही एक अस्पताल में खीचीं गई।

फोटो के साथ में कैप्शन लिखा, ''''लेडी, आई कैन डिलिवर योर बेबी, बट फस्र्ट लेट मी टेक ए सेल्फी (लेडी, मैं आपकी बच्चे की डिलिवरी करा सकता हूं, लेकिन पहले मुझे सेल्फी लेने दें।)'''' इसके बाद, हजारों लोगों ने इस शख्स की अलोचना की और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 

एक सामाजिक संगठन ने डॉक्टर के खिलाफ ऑनलाइन पिटिशन कैंपेन चलाया है। इस पर साइन करने वाले एक शख्स ने कहा, ''''मैं इस पर इसलिए साइन कर रहा हूं क्योंकि मुझे नहीं लगता कि इस काम को सही बताने के पक्ष में एक भी दलील दी जा सकती है।'''' दूसरे ने लिखा, ''''यह बेहद घिनौना है।

मैं एक मां हूं और मेरा इमरजेंसी सीजेरियन हुआ था। इससे बुरा कुछ भी नहीं हो सकता।'''' हालांकि, डॉक्टर ने बाद में माफी मांगते हुए कहा कि यह फोटो उसने नहीं खीचीं। उसने कहा कि महिला के सम्मान को जरा सी भी ठेस नहीं पहुंची क्योंकि फोटो में उसके शरीर का प्राइवेट हिस्सा नहीं दिख रहा था।

Advertising