खुद का सेक्स टेप बनाकर फंसा ये कपल, वायरल हुआ तो रहा पछता!(Watch Pics)

Friday, Jul 17, 2015 - 05:29 PM (IST)

पेइचिंग: चीन में एक कपल अपने सेक्स टेप की वजह से इंटरनेट पर खूब चर्चा में है। इस कपल ने जिस स्टोर में यह वीडियो बनाया, वह लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया है। लोग इस स्टोर के बाहर सेल्फी लेकर उसे ऑनलाइन पोस्ट कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, स्मार्टफोन से शूट किए इस वीडियो को मंगलवार रात को वीचैट पर डाला गया था। 

एक मिनट की इस क्लिप में एक कपल को पेइचिंग के एक कमर्शल एरिया में यूनिकलो चेंजिंग रूप में रिलेशन बनाते देखा जा सकता है। महिला पूरी तरह से न्यूड है और उसका पार्टनर इन अंतरंग पलों का वीडियो बना रहा है। चीन की एक वेबसाइट के मुताबिक, कपल का नाम होउ तिआंशु और यूतिआं है और वे पेइचिंग यूनियन यूनिवर्सिटी के बिजनस कॉलेज के स्टूडेंट्स हैं। 

होउ ने ऑनलाइन पोस्ट में कहा कि उसे नहीं पता कि उसके फोन या लैपटॉप से यह कैसे अपलोड हो गया। उन्होंने तो यह वीडियो इसलिए शूट किया था, क्योंकि हम दोनों कुछ दिनों के लिए एक-दूसरे से दूर होने वाले थे। होउ ने लिखा था, उम्मीद है कि हमारी निजता का उल्लंघन नहीं किया जाएगा। इसे भूल जाइए, मुझे और मेरी गर्लफ्रेंड पर दबाव मत डालिए। यूतिआं ने भी स्वीकार किया कि वीडियो में नग्न दिख रही लड़की वही है। इस मेसेज को पोस्ट किए जाने के बाद दोनों अकाउंट डिलीट कर दिए गए हैं। 

Advertising