ललित विवाद : मोदी का खुलासा, कई नेताओं ने मदद की

Wednesday, Jun 17, 2015 - 01:35 PM (IST)

लंदनः वित्तीय गड़बड़ियों का आरोप झेल रहे पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी ने एक समाचार चैनल से एक्सक्लूसिव बातचीत में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है। 


ललित मोदी ने कहा कि ट्रैवल पेपर्स दिलाने में एनसीपी नेता शरद पवार और प्रफुल पटेल के साथ ही कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने भी उनकी मदद की थी। ललित ने प्रवर्तन निदेशालय को चुनौती दी है कि वो उनके खि‍लाफ एक भी आरोप साबित करके दिखाए, वहीं उन्होंने अपने मददगारों में कई बड़े राजनीतिक नामों का भी खुलासा किया है।


मदद के मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज संबंधी विवाद पर ललित मोदी ने कहा कि सुषमा उनकी 20 वर्षों से पारिवारिक दोस्त रही हैं। उन्होंने कहा कि सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल हमेशा से बिना पैसे लिए उनका हर लीगल केस लड़ते आए हैं।


मामले में ललित मोदी के पक्ष ने सबसे दिलचस्प मोड़ वसुंधरा राजे को लेकर आया है। ललित मोदी ने वसुंधरा राजे को मददगार बताते हुए कहा है कि वसुंधरा उनकी पुरानी पारिवारिक मित्र हैं। ललित मोदी ने कहा, ''वसुंधरा ने यूके में मेरे समर्थन में लिखि‍त बयान दिया।'' यही नहीं, वसुंधरा ने पुर्तगाल में पत्नी के इलाज के दौरान भी उनका साथ दिया।
Advertising