इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड से कहा, अपनी ब्रेस्ट्स का साइज और बढ़ाओ(देखें तस्वीरें)

Thursday, May 14, 2015 - 12:02 AM (IST)

लंदन: अगर कोई शख्स अपनी गर्लफ्रेंड से कहे कि वह आपनी ब्रेस्ट्स का साइज बढ़ाए, तो क्या होगा? इस प्रश्न का उत्तर एक चाटे के रुप में होगा। 
 
बताया गया है कि इवान लेकॉसके नाम के शख्स को बड़े ब्रेस्ट्स से बेहद प्यार है और इसी वजह ने उन्हें एक बुक लिखने के लिए प्रेरित भी किया। इवान लेकॉसके ने किताब के जरिए यह बताने की कोशिश की है कि आखिर कैसे अपनी पार्टनर को ब्रेस्ट का साइज बढ़ाने के लिए प्रेरित किया जाए।
 
जानकारी के अनुसार इंग्लिश न्यूजपेपर के मुताबिक, (59) साल के इस लेखक ने अपनी गर्लफ्रेंड विक्टोरिया की मदद से इस बुक को तैयार किया है। इवान ने विक्टोरिया के ब्रेस्ट का साइज 26डी से बढ़ाकर 26ओ कराया। यह सब उनके रिलेशनशिप के दौरान ही हुआ। अमेरिका के फ्लोरिडा में स्थिति फोर्ट लॉडरडेल के इवान ने यह बुक एक दोस्त के सुझाव पर तीन महिलाओं के साथ डेट करने के बाद लिखी। 
 
इन तीनों ही महिलाओं ने डेटिंग पीरियड के दौरान ही (ब्रेस्ट ऑग्मेन्टेशन) कराया। हालांकि कुछ लोग इवान की किताब की आलोचना कर रहे हैं और इसे महिलाओं के प्रति घृणा के भाव को बढ़ाने वाला बता रहे हैं। मगर इवान कहते हैं कि पुरुषों के डी.एन.ए में ही बड़े ब्रेस्ट्स को लेकर प्यार होता है।
 
Advertising