जब बॉस ने उतरवाए 17 साल की लड़की के कपड़े

Sunday, May 10, 2015 - 10:57 PM (IST)

ब्रिटेन: एक मॉल में काम करने वाली 17 वर्षीय युवती ने अपने बॉस पर दर्जनों ग्राहकों के सामने अश्लील हरकत और बदनाम करने का आरोप लगाया है। पाउंडलैंड की एक दुकान में काम करने वाली इस युवती ने अपने बॉस की इस बेहूदा हरकत से परेशान होकर नौकरी छोड़ दी। मे्रटो डॉट को. डॉट यूके के अनुशार ,एक युवा शॉप असिस्टेंट ने उस वक्त अपनी नौकरी छोड़ दी जब उसके दुकान मालिक ने उस पर चोरी का आरोप लगाकर उसकी तलाशी ली।

इस मामले पर पीड़ित लड़की का कहना है कि वह बॉस की इस हरकत से काफी आहत है, लड़की ने पत्रकारों को बताया कि चोरी हुई सामग्री भी उसके पास बरामद नहीं हुई, लेकिन इसके बाद भी बॉस ने उससे माफी नहीं मांगी। 17 वर्षीय पीड़ित नाओमी स्कॉट को मात्र 3.91 यूरो प्रति घंटे के हिसाब से पगार मिलती है। नाओमी ने कहा कि उसकी महिला सुपरवाइजर ने उसे और उसकी तीन सहयोगियों को सबके सामने ब्रा उतारने के लिए कहा। नाओमी ने बताया कि उसकी सुपरवाइजर ने ये कहते हुए उसकी ब्रा उतरवा दी कि उसके अंदर कुछ पैसे छुपा रखें हैं।

नाओमी ने बताया कि उसने अपने जीवन में आज तक कभी भी चोरी नहीं की। नाओमी ने अपने बॉस पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह हरकत सिर्फ महिलाओं के अपमान का मामला नहीं है, बल्कि इससे यह साबित होता है कि उन्हें अपने स्टाफ पर भरोसा नहीं है।

Advertising