Pics: खतरे में 4 जिंदगियां, पिज्जा मंगवाया और बच गई जान!

Thursday, May 07, 2015 - 04:22 PM (IST)

नई दिल्ली: फ्लोरिडा के एवॉन पार्क की हाईलैंड काउंटी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, करीब 28 साल की शैरिल ट्रेडवे रोज की तरह सोमवार को घर के काम निपटा रही थीं। उनके तीन बच्चे भी घर पर ही थे कि तभी दोपहर के 2 बजे शैरिल का पुराना दोस्त इथॉन निकरसन घर का दरवाजा धकेलकर अंदर घुस आया। दोनों में पहले बहस हुई और फिर बात मारपीट तक पहुंच गई।

इथॉन शैरिल के दो बच्चों की गर्दन पर चाकू रख देता है और फिर चारों को कमरे में बंद कर देता है। कुछ समय बाद शैरिल के बच्चे भूख से बिलखने लगते हैं। शैरिल, इथॉन से कहती है कि हमें बाहर निकालों, मुझे बच्चों के लिए खाना बनाना है। लेकिन इथॉन ने कहा, अपनी जिंदगी का आखिरी पिज्जा मंगा लो और खा लो। इथॉन पिज्जा ऑर्डर करने के लिए शैरिल को मोबाइल दे देता है। 

इसके बाद शैरिल ने पिज्जा कंपनी की एप में पिज्जा सिलेक्ट करने के बाद कमेंट सेक्शन में ग्राहक ऑर्डर से जुड़े खास निर्देश पर लिखा, ‘प्लीज हेल्प, गेट 911 टू मी।’ शैरिल ने कमेंट को इतनी सतर्कता से लिखा कि इथॉन भांप भी नहीं पाया। उधर, ऑर्डर साढ़े तीन बजे पिज्जा आउटलेट पर पहुंचा, तो पर्ची देख कर्मचारियों के होश उड़ गए। पिज्जा कर्मचारियों ने कस्टमर नंबर से उनके घर का पता निकाला और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए इस परिवार को बचाया और इथॉन को हिरासत में ले लिया।

Advertising