Pics: जेल में बंद है पाकिस्तान की ये HOT सुपरमॉडल!

Tuesday, Apr 07, 2015 - 05:32 PM (IST)

रावलपिंडी: पाकिस्तान के रावलपिंडी की आदियाला जेल में पिछले दो हफ्तों से 23 साल कीसुपरमॉडल अय्यान अली कैद है। अय्यान अली को मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में 14 मार्च को इस्लामाबाद एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया था। एयरपोर्ट पर उनके सूटकेस से पांच लाख अमरीकी डॉलर बरामद हुए थे जबकि देश में दस हजार डॉलर तक ही कानूनी रूप से नकदी लाने-ले जाने की इजाजत है।

 
हालांकि, अली ने इन आरोपों से इंकार करते हुए कहा कि ये पैसे उसने किसी संपत्ति की बिक्री के जरिए कानूनन हासिल किए हैं और उन्हें कस्टम नियमों की जानकारी नहीं थी। कहा जा रहा है कि अगर आरोप साबित हुए तो उसे जुर्माना और 14 साल जेल की सजा हो सकती है। अली ने जमानत के लिए याचिका भी दी थी, जिसे खारिज कर दिया गया। 
 
16 साल की उम्र में अपना करियर शुरू करने वाली अली जल्द ही पाकिस्तान की कामयाब और हाई प्रोफाइल मॉडलों में गिनी जाने लगीं। उनके बारे में यहां तक अफवाह थी कि वह मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में पाकिस्तान की नुमाइंदगी कर सकती हैं। उन्होंने गायकी में भी हाथ आजमाया और उनके गीतों के वीडियो यूट्यूब पर देखे जा सकते हैं। 
 
एक अखबार का कहना है कि अली को जेल में काफी सहूलियतें प्राप्त है। उन्हें टेलीविजन, फ्रीज और हर रोज पहनने को नए कपड़े मिलते है। उसके पास खास तरह का मोबाइल है जिस पर जेल के जैमर भी असर नहीं करते। हालांकि जेल प्रशासन ने इन इल्जामों से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि अली को जो सुविधाएं दी गई है वह जेल के नियमों के मुताबिक ही है।
Advertising