‘दोस्तों’ की हैवानियत, मारने के बाद लाश को भी नहीं बख्शा!

Tuesday, Mar 31, 2015 - 05:57 PM (IST)

नई दिल्ली: इंग्लैंड की रहने वाली एक लड़की को सहेली के घर जाकर पार्टी करना मंहगा पड़ गया। 19 साल की एलिजाबेथ लिजी मैरिएट न्यू हैंपशायर यूनिवर्सिटी की छात्रा थी, जो अचानक लापता हो गई है। इस लड़की की खास बात यह थी कि वह आसानी से लोगों से घुलमिल जाती थी, शायद यही वजह है कि उसे अपनी इस आदत की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। 

जानकारी के मुताबिक, लिजी अपनी कैट नाम की एक दोस्त के घर गई और फिर वापस नहीं लौटी। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि कैट का पूरा नाम कैथरीन मैक्डोनॉग है, जो उसके साथ एक स्टोर में काम करती थी। कैट के सेथ मैजेलिया नाम के एक शख्स से प्रेम संबंध थे, जोकि सेक्स की लत के चलते अक्सर पार्टियों में कॉल ब्वॉय या ग्रुप सेक्स के लिए जाता था। कैट के घर पहुंचने पर उन दोनों ने उसे एक गेम के जरिए फंसाने की कोशिश की। 

सेथ ने बताया कि लिजी ने कैट के साथ स्ट्रिप पोकर नाम का खेलना शुरू किया और कुछ देर बाद ही उसने लिजा को रस्सी से कसकर बांध दिया, जिस वजह से उसकी दम घुटने से मौत हो गई। जबकि कैट का कहना है कि लिजी ने सेथ को सेक्स के लिए मना कर दिया, जिससे तिलमिलाए सेथ ने उसे रस्सी से जकड़ा और उसे मारने के बाद उसकी लाश के साथ रेप किया। फिर उन्होंने लिजी की लाश कार में रखी और उसे करीब 13 मील दूर नदी में ले जाकर फेंक दिया। 

हालांकि पुलिस लिजी की लाश ढूंढऩे में नाकाम रही, लेकिन पुलिस ने सेथ को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने घर के बाहर रखे डस्टबिन से पुलिस ने लिजी के कपड़े और मोजे बरामद किए। सेथ को कोर्ट ने बिना पेरोल के उम्रकैद की सजा सुनाई है, जबकि कैट को 2016 तक जेल में रहने की सजा सुनाई गई है। 

Advertising