कुत्तों की गैंग ने ली कार ड्राइवर की क्लास(देखें तस्वीरें)

Sunday, Mar 15, 2015 - 08:11 AM (IST)

चीन: चीन में एक आदमी को कुत्ते को लात मारना भारी पड़ गया। उसने लात मारते समय यह कभी सोचा नही होगा के ये लात उसके लिए क्या मुसीबत ला सकती है। मामला यह है कि एक आदमी गाड़ी पार्किंग में पार्क कर रहा था वहां पर एक कुता खड़ा था। आदमी ने कुत्ते को लात मार कर वहां से भगा दिया। कुत्ता लात खाने के बाद वहां से चुपचाप चला गया लेकिन थोड़े ही समय के बाद बहुत सारे कुत्तों के साथ बदला लेने के लिए वापिस आ पहुंचा।

कुत्तों ने उस आदमी की कार को पहचान कर उसे चोरों तरफ से घेर लिया और मुंह से उसकी गाड़ी का दरवाजा खोलने की कोशिश की। यह मामला चीन के चोंगकिंग क्षेत्र का है।कुत्तों ने कार को काफी जगहों से चबा डाला। कार ड्राइवर उस वक्त वहां से चला गया था और उसे इस घटना की जानकारी नहीं होती अगर पड़ोसी ने इस घटना को अपने फोन में कैद नहीं किया होता।

कुत्ते की ये फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर की कई है और कई लोगों ने कुत्ते का पक्ष लिया है। एक व्यक्ति ने पूछा कि आपको क्या लगता है ड्राइवर सही था या कुत्ता? चीन में जानवरों को हिंसा से बचाने के लिए कोई खास कानून नहीं है। अगर आप किसी जानवर को मारते हैं तो उसके मालिक आप पर अपनी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की तर्ज पर ही मुकदमा कर सकते हैं।

Advertising