इस घर को खरीदने पर बीवी मिलेगी ‘मुफ्त’

Wednesday, Mar 11, 2015 - 06:02 PM (IST)

स्लेमन: अगर आप भी अपने लिए किसी घर की तलाश कर रहे हैं, तो यह खबर आपको जरूर पढऩी चाहिए। एक अंग्रेजी अखबार में छपी एक खबर के मुताबिक, इन ‌दिनों इंडोनेशिया के स्लेमन में रहने वाली 40 साल की वीना ला अपना घर सेल कर रही है। घर बेचने के लिए उसने जो ऐड इंटरनेट पर डाला, वह काफी वायरल हो रहा है। इस ऐड में वीना ने घर के साथ ही-साथ जो ऑर्फर दिया है, वह काफी हैरान करने वाला है।

लीना का ऑर्फर है कि घर खरीदने वाला शख्स घर के साथ उसे भी अपनी पत्नी के रूप में अपना सकता है। दरअसल, लीना के पति का देहांत हो चुका है और वो एक ब्यूटी सैलून की मालकिन हैं। एड में वो एक कार के पास खड़ी लीना कहती हैं कि जावा के द्वीप पर उनका एक सिंगल स्टोरीड घर है। इसमें कार पार्किंग, पूल और दो बेडरूम है और वो इसे 75000 डॉलर में बेचने को तैयार हैं। 

इस एड के वायरल होते ही लीना के घर मीडियावालों की भीड़ लग गई। यहां तक की पुलिस भी इसके पीछे की सच्चाई को जानने लीना के घर पहुंच गई। लीना ने पुलिस को बताया कि ऐसा करने के पीछे उसका आइडिया नहीं था। दो बच्चों की मां लीना ने क‌हा कि वो भी एक पार्टनर की तलाश में हैं, इसलिए उसे इस बात में कुछ गलत नहीं लगता अगर कोई ऐसा खरीदार उसका घर खरीद ले, जिसे खुद भी एक जीवानसाथी की तलाश हो।

Advertising