प्यार में इतनी अंधी थी कि अंजान आदमी को दे बैठी करोड़ों

Monday, Mar 02, 2015 - 04:10 PM (IST)

अमेरिका: इश्क में डूबी एक लड़की की कहानी सुनकर आप भी थोड़े समय के लिए सोच में पड़ जाएंगे। दरअसल, सोशल मीडिया टेक-सैवी दुनिया में कई लोग ऑनलाइन प्यार करते हैं। एक ऐसे ही मामले में दो बार तलाक ले चुकीं साराह को एक नए प्यार की तलाश थी। 8 महीने पहले वो इंटरनेट पर क्रिस ओल्सेन से मिली।

साराह के होश उस समय उड़े जब मोटी होने के बावजूद ऑनलाइन डेटिंग साइट पर क्रिस ने उन्हें रिक्वेस्ट भेजी और दोनों चैटिंग करने लगे। बात करने के कुछ ही दिनों बाद क्रिस ने साराह को प्रपोज किया। अपने बारे में बताते हुए उसने कहा कि वो असल में इटली के मिलान का रहने वाला है। वो 18 साल पहले अमेरिका जाकर बस गया था। अब बिजनेस के किसी काम से इन दिनों अफ्रीका में हैं। 

साराह ने एक इंटरव्यू में बताया कि क्रिस कई कोशिशों के बाद भी उससे मिलने नहीं आ पाता क्योंकि किसी ना किसी चक्कर में जेल में जाता रहता है। साराह क्रिस के प्यार में इतनी अंधी थी कि उसने अपने कभी ना मिले प्रेमी को आठ करोड़ से ज्यादा रुपए भेजें हैं। वो कहती है‌ कि उसका प्यार एकदम सच्चा है और क्रिस कभी उसके साथ धोखा नहीं करेगा।

क्रिस के वकील, गुम हो चुके क्रेडिट कार्डस्, होटल बिल और बेल सभी चीजों के लिए साराह ही पेमेंट कर रही है। साराह को अभी भी भरोसा है कि एक ना एक दिन क्रिस जेल से बाहर आएगा और मेरे साथ शादी करेगा। लेकिन ये हैरानीजनक मामला है कि कोई अपनी करोड़ों की संपत्ति उसे दे जिससे आप कभी जीवन भर मिले ही नहीं।

Advertising