प्रेमिका से बदला लेने के लिए Facebook पर रच डाला ये गंदा खेल

Friday, Feb 27, 2015 - 04:48 PM (IST)

लदंन: बदले की भावना में इंसान अंधा हो जाता है पुराने समय की यह कहावत आज की दुनिया में पूरी तरह से फिट बैठती है, बदले की भावना में कोई भी इंसान क्या कर दे इस बात का अंदाजा शायद कोई नहीं लगा सकता है? इंग्लैंड के बर्मिंघम में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से बदला लेने के लिए उसके न्यूड तस्वीरें फेसबुक पर डाल दी। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता की न्यूड तस्वीरे 16 दोस्तों को टैग भी कर दी। पीड़िता ने आरोपी को वे तस्वीरें तब भेजी थीं जब वह रॉबरी के एक मामले में जेल में बंद था। 
 
8 अगस्त को युवती के पास दोस्तों के मैसेज आने लगे जिन्होंने उसे फेसबुक चेक करने को कहा। उसने फेसबुक खोला और देखा कि आरोपी आरॉन हिल ने उसकी 6 न्यूड तस्वीरें अपलोड की हैं। तस्वीरें देखते ही उसके पैरों तले जमीन निकल गई और उसने तुंरत पुलिस में इस बात की शिकायत की। पुलिस के सामने आरॉन हिल ने स्वीकार किया है कि उसने प्रेमिका की तस्वीरें फेसबुक पर डाली हैं। करीब साढ़े तीन साल तक चले प्रेम संबंध के खत्म होने के बाद उसने ये काम किया था। 
 
आरोपी बीते साल सितंबर में जेल से बाहर आया था। वह एक दुकानदार को लूटने वाले गैंग में शामिल था। 26 वर्षीय आरोपी को इस अपराध के लिए 2 साल 8 माह जेल की सजा सुनाई गई थी। आरोपी के जेल में जाने के बाद प्रेमिका को काफी अपमान और बदनामी झेलनी पड़ी थी जिसके बाद उसने आरॉन हिल से रिश्ता तोड़ लिया। इसी बात से नाराज होकर हिल ने पीड़िता की न्यूड फोटो फेसबुक पर डाल दी। 
 
Advertising