बराक ओबामा पर लगा बलात्कार का आरोप!!

Monday, Feb 16, 2015 - 05:14 PM (IST)

वाशिंगटन: दुनिया के सबसे ताकतवर आदमी अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा बलात्कार के आरोप से बरी हो गए हैं। आप भी चौक गए होंगे कि क्या ओबामा पर बलात्कार का आरोप था? लेकिन यह बात सरासर गलत है। आपने अक्सर कई टीवी चैनल्स को गलतियां करते देखा होगा और ओबामा भी ऐसे ही एक चैनल की गलती का शिकार हुए है। इस चैनल का नाम फाक्स न्यूज है, जिसकी एक गलती की वजह से ओबामा पर बलात्कार का आरोप लग गया।  

दरअसल, फॉक्स5 चैनल ने एक खबर के दौरान बलात्कार के आरोपी की जगह स्क्रीन पर बराक ओबामा की तस्वीर को दिखाया जिस पर नो चार्ट का कैप्शन लिखा था, यानिकी उन पर कोई आरोप नहीं है। बलात्कार की खबर के दौरान एमी अवार्ड विजेता एंकर कैथलीन बेड न्यूज पढ़ रही थी और ठीक उनके पीछे बराक ओबामा की तस्वीर स्क्रीन पर दिखाई दे रही थी। 

अब सवाल यह भी उठता है कि अगर चैनल से गलती से यह तस्वीर लग गई, तो उस पर कैप्शन किसने लिखा और कैप्शन लिखते समय किसी ने यह चैक क्यूं नहीं किया कि किस तस्वीर पर यह कैप्शन लिखा जा रहा है। वहीं चैनल के एसाइंनमेंट एडीटर माइक विल ने इस गलती को स्वीकार किया है। लेकिन ऑन एयर इस गलती की मांफी मांगने से मना कर दिया है। चैनल का कहना है कि इस तरह की छोटी गलतियों पर वह ऑन एयर मांफी नहीं मांग सकते।

Advertising