अजब! इस मरीज को अस्पताल से जबरन उठा ले गई पुलिस, पढ़िए पूरा मामला

Wednesday, Feb 11, 2015 - 05:24 PM (IST)

बीजिंग: जहां लोग अस्पताल जाने से डरते हैं, वहीं यह शख्स पिछले तीन साल से अस्पताल में ढेरा जमाए था और तो और वह तो अभी भी वहां से जाने का नाम नहीं ले रहा था लेकिन पुलिस उसे कल जबरन उठाकर ले गई। जी हां, यह अजीबोगरीब मामला चीन के जिंगमे ग्रुप जनरल अस्पताल में सामने आया।

बीजिंग टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, आपको बता दें कि अस्पताल प्रशासन ने चेन के खिलाफ कोर्ट में केस किया था। कोर्ट के आदेश पर  ही पुलिस ने उसे जबरन बिस्तर से घसीट कर अस्पताल से बाहर निकाला। यह शख्स अभी भी अपनी ट्रीटमेंट को लेकर अड़ा हुआ है। 

गौरतलब है कि चेन अगस्त 2011 में इस अस्पताल में आया था। वह एक सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद भर्ती हुआ था। तीन महीने बाद जब वह ठीक हो गया, तब अस्पताल ने उन्हें डिस्चार्ज करने का निर्णय लिया लेकिन चेन पैर ठीक से नहीं मुड़ नहीं पाने का बहाना बनाते हुए वहीं डट गया।

कहा जा रहा है कि  इसके बाद से ही चेन ने खुद को बिस्तर से जंजीर के जरिए लॉक कर लिया। अस्पताल से बाहर निकाले जाने के बाद चेन ने कहा, "मैं पिछले तीन सालों में कभी नहीं नहाया। यहां तक कि मैं अपने बेटे की शादी में भी नहीं गया।" चेन का कहना है कि अस्पताल की जिम्मेदारी है कि वह उसे पूरी तरह ठीक करें।

Advertising