अंतर्वस्त्र में निकली महिला ने सड़क पर मचाई खलबली!

Thursday, Feb 05, 2015 - 12:07 PM (IST)

वॉर्सेस्टर: क्या सच में किसी का भला करने का जमाना नहीं रहा? इंग्लैंड के वॉर्सेस्टर में एक महिला अंतर्वस्त्र पहनकर देर रात सड़क पर निकली और दूसरी महिला की बुरी तरह से पिटाई कर दी, उसका कसूर बस इतना ही था कि उसने कम कपड़ों वाली महिला को कपड़े पहनने की सलाह दी थी।

डेली मेल के मुताबिक, लीसा वार्नर(36) इंग्लैंड के वॉर्सेस्टर में रहती है। 11 जनवरी की देर रात को वह अंतर्वस्त्र और जूते पहनकर कड़कती ठंड में घूमने निकली थी। वार्नर को रास्ते में लीसा मिल्स (44) नाम की महिला मिली, जिसने उसके कम कपड़े देखे तो उसने ठंड लगने के डर से उसे ज्यादा कपड़े पहनने की सलाह दे डाली। उसकी बात सुनकर वार्नर की गुस्सा भड़क गया और वह उस पर टूट पड़ी। वार्नर ने मिल्स के बाल पकड़कर उसे घसीटना शुरू कर दिया और उस पर कई थप्पड़ भी बरसाए। इस दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।

मौके पर पहुंची इमरजैंसी सेवा के तीन लोगों ने वार्नर को पकड़कर काबू किया, मिल्स को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पूछताछ में वार्नर ने बताया कि वह शराब के नशे में थी और उसे कुछ याद ही नहीं। कोर्ट ने उसे 12 महीने की जेल और  14 हजार रुपए जुर्माना लगाया। 

यह बात भी कोर्ट  में सामने आई कि वार्नर पर इससे पहले भी 2008 में उस पर नियमों की अवमानना और 2012 में आपत्तिजनक मैसेज भेजने का भी आरोप लग चुका है। वार्नर के वकील ने कहा कि वह मिल्स के पिता के पड़ोस में रहती है और दोनों परिवारों के बीच अक्सर विवाद होता रहता है।

 
Advertising