शादी के प्रस्ताव ने दिया ऐसा झटका कि गंवा दी जान

Saturday, Jan 31, 2015 - 03:51 PM (IST)

लंदन: हर लड़की का सपना होता है कि उसे उसका मनचाहा वर मिले, जिससे वह सारी जिंदगी सुख के साथ बिताए। स्पेनिश द्वीप इबीसा में मंगलवार को एक अजीबोगरीब घटना हुई। जहां लड़की को अपना प्रेमी मिला लेकिन साथ ही मौत भी मिल गई।

समाचारपत्र ''डेली मेल'' के अनुसार, दरअसल, बुल्गारिया निवासी डिमीट्रिना डिमीट्रोवा (29) कैला तारिदा के रिजॉर्ट में अपने बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची थी। जैसी ही डिमीट्रिना के प्रेमी ने उसे शादी का प्रस्ताव दिया, उसे अचानक दिल का दौरा पड़ गया। दौरा पड़ने से वह चट्टान से नीचे गिर पड़ी और उसकी मौत ही गई। 

पुलिस का कहना है कि युवती के सामने उसके बॉयफ्रेंड ने शादी का प्रस्ताव रखा था। जिस पर वह उत्साह से उछल पड़ी, जिसके बाद उसका संतुलन बिगड़ गया और वह 65 फुट ऊंची चट्टान से नीचे गिर पड़ी। 

डॉक्टरों के घटनास्थल पर पहुंचने के कुछ मिनट बाद उसने दम तोड़ दिया। जांच में जानकारी के अनुसार, युवती का प्रेमी इबीसा में रह रहा था और वहीं काम करता था। वह दो दिन पहले ही उससे मिलने और अपने लिए नौकरी ढूंढने आई थी। एक स्थानीय सिविल गार्ड के हवाले से कहा गया, ''हर चीज यही इशारा करती है कि मौत अचानक हुई एक दुखद अजीबोगरीब घटना का नतीजा है।'' 

Advertising