Pics: जब इंस्पेक्टर ने बच्ची को पूछा, क्या तुम वर्जिन हो?

Friday, Jan 30, 2015 - 05:45 PM (IST)

नई दिल्ली: ब्रिटेन के एक स्कूल में जांच के लिए पहुंचे इंस्पेक्टर ने मासूम छात्रा से ऐसा सवाल किया कि जिस पर बवाल खड़ा हो गया। जानकारी के मुताबिक, क्रिश्चियन स्कूल में इंस्पेक्टर ने 12 साल की बच्ची से पूछा कि क्या वह वर्जिन है? मामला सामने आने के बाद चीफ इंस्पेक्टर माइकल विल्शॉ से इस बारे में पूछताछ की गई लेकिन उन्होंने आरोपों से साफ इंकार कर दिया।

उन्होंने कहा कि वह एजुकेशन सेलेक्ट कमेटी को जवाब दे चुके हैं कि छात्रों से अनैतिक सवाल पूछने का मामला गलत है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसे सवाल पूछे गए होंगे तो उसके पीछे एक खास वजह है। डेली मेल के मुताबिक इंस्पेक्टर शॉ ने कहा कि जांच के दौरान कुछ सवालों के जरिए इस बात की पुष्टि की जाती हैं कि क्या वाकई स्कूलों में ब्रिटिश मूल्यों के तहत पढ़ाई होती है या नहीं।

वहीं, बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर ने मासूम छात्रा से यह सवाल भी किया कि क्या क्लास में कोई गे स्टूडेंट भी है? स्कूल के चेयरमैन का कहना है कि लड़की के आरोपों में कुछ सच्चाई नजर आती है और वे इसके संबंध में कार्रवाई करेंगे। क्योंकि ऐसे सवाल बच्ची की उम्र के चलते गलत हैं। इस बात के सामने आने के बाद बच्चों के परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया है। वहीं इंस्पेक्टर का कहना है कि इस मामले में उसे फंसाया जा रहा हैं। 

Advertising