Pics: खुद से था नाखुश, तो गुस्से में वेश्या को चाकू से गोदा!

Thursday, Jan 29, 2015 - 05:53 PM (IST)

नई दिल्ली: इंग्लैंड के बर्कशायर में रहने वाली एक वेश्या करोलीना नोविकीविच को एक शख्स माइकल वेनहम ने बेहरमी से चाकू से गोदकर मार डाला। जानकारी के मुताबिक, यह शख्स अपने प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर परेशान था। उसने इसे बढ़ाने के लिए ऑप्रेशन भी करवाया लेकिन वह नाकाम रहा। पुलिस के अनुसार, 36 साल के आरोपी माइकल वेनहम ने हत्या के बाद उसे बिस्तर पर लिटाया और आराम से सब कुछ साफ किया। इसके बाद वह खुद बाथरूम में जाकर नहाया और फिर अपनी पत्नी व पुलिस को हत्या की खबर दी। 

डेली मेल के अनुसार, पेशे से एक आईटी कॉन्ट्रैक्टर माइकल ने 2013 में अपने प्राइवेट पार्ट का साइज बढ़ाने के उद्देश्य से ऑप्रेशन करवाया लेकिन साइज बढऩे के बजाए दो इंच कम हो गया। इसके बाद आरोपी डिप्रेशन में चला गया और उसने इस वेश्या की हत्या करने की योजना बनाई। आरोपी ने अदालत को बताया कि बीते वर्ष 17 फरवरी को उसने वेश्या से मिलने का प्लान बनाया और इसके लिए एक स्टोर से मोबाइल भी लिया ताकि वह उससे संपर्क कर सके। करोलीना से मिलने से पहले उसने एक चाकू भी खरीदा। 

करोलीना एक फ्लैट में रहकर पढ़ाई करती थी और पैसों के लिए यह काम करती थी। जांच के दौरान पता चला कि उसने करोलीना के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश भी नहीं की। उसने वहां जाते ही उस पर हमला किया और उसे मार डाला। आरोपी की पत्नी ने बताया कि आरोपी हमेशा सीरियल किलर बनकर एक धर्मगुरू की हत्या करने की बात करता था। 

Advertising