''हमारे बच्चे मर रहे थे और आप शादी की रंगरलियों में मशगूल थे''

Thursday, Jan 15, 2015 - 10:52 AM (IST)

पेशावर: पूर्व क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान को अपनी नई पत्नी के साथ उस समय शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, जब उन्हें पेशावर के आर्मी पब्लिक स्कूल में घुसने नहीं दिया गया और वापिस जाने को कहा।

पीड़ित परिवारों ने इमरान पर आरोप लगाया कि वह मारे गए बच्चों के मां-बाप को भूलकर खुद नई शादी करने में मशगूल थे। उनके हाथों में तख्तियां थीं, जिनपर लिखा था, ''गो इमरान गो''। एक मां ने रोते हुए कहा, ''जब हमारे बच्चे मर रहे थे और आप शादी की रंगरलियों में मशगूल थे।''

लोगों ने यह भी कहा है कि इमरान की राजनीति की वजह से ही उनके बच्चों की जान गई है। इमरान को तो स्कूल में आने की फुर्सत ही नहीं थी। पीड़ित परिवार वालों ने इमरान को रोकने की कोशिश की। पुलिस के साथ भिड़ंत भी हुई। बाद में इमरान को पिछल दरवाजे से स्कूल में ले जाया गया।
 
गौरतलब है कि इमरान बुधवार को आर्मी स्कूल में हुए आतंकी हमले में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। हालांकि उन्हें 12 जनवरी को ही आर्मी स्कूल आना था लेकिन किसी कारणवश यह कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया। आर्मी स्कूल में 16 दिसंबर को तालिबानी हमले में 132 बच्चों समेत 150 लोगों की मौत हो गई थी। हमले के बाद सोमवार को पहली बार स्कूल खोला गया था।
 

Advertising