महिला ने दो बार कैंची से काट डाला पति का गुप्तांग

Wednesday, Jan 14, 2015 - 01:05 PM (IST)

बीजिंग: पति-पत्नी में अक्सर लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि एक दूसरे की जान ही ले ले। चीन के हेनान प्रांत में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। 

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, शांग्की शहर में रहने वाली 30 साल की फेंग लुंग को पता चला कि उसका पति फेन (32) का किसी अन्य महिला के साथ अफेयर है, तो उसने कैंची से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। इतना ही नहीं, डॉक्टरों ने सर्जरी करके पीड़ित का लिंग शरीर से जोड़ा लेकिन उसकी पत्नी ने अस्पताल आकर फिर से इसे काट दिया और उसे खिड़की के बाहर फैंक दिया।  

डॉक्टरों और पुलिस अधिकारियों ने अस्पताल के बाहर पीड़ित का प्राइवेट पार्ट खोजने की कोशिश की, लेकिन वो नाकामयाब रहे। उनका मानना है कि कोई कुत्ता या बिल्ली अंग को ले गया है। ज्यादा खून बहने के कारण पीड़ित को इमरजेंसी वार्ड में रखा गया है। उसकी स्थिति स्थिर है, लेकिन वो सदमे में है।  

दरअसल, पांच बच्चों के पिता फेन ने अपनी प्रेमिका जैंग हुंग (21) को अश्लील ईमेल भेजने के लिए अपनी पत्नी का मोबाइल इस्तेमाल किया लेकिन वह अपना अकाउंट लॉग आउट करना भूल गया और पत्नी ने उसके सारे ईमेल पढ़ लिए। गुस्से में पत्नी कैंची लेकर कमरे में गई और सोते हुए पति का प्राइवेट पार्ट काट डाला। इस क्रूर यातना देने के लिए महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertising