इमरान की ''दूसरी शादी'' पर गहराया सस्पेंस

Thursday, Jan 01, 2015 - 10:17 PM (IST)

इस्लमाबाद: पूर्व क्रिकेट कप्तान और पाकिस्तान तहरीके इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने उनके दूसरी शादी करने की खबरों को सिरे से ‘अफवाह’ बताया है हालांकि मीडिया रिपोर्टो में कहा जा रहा है कि इमरान ने बीबीसी की पूर्व एंकर रेहम खान से पिछले सप्ताह गुपचुप तरीके से निकाह कर लिया था। 

इमरान ने पीटीआई की वेबसाइट पर जारी एक बयान में कहा कि मेरी दूसरी शादी को लेकर उड़ रही अफवाहों पर मैं इतना कहना चाहता हूं कि मैंने अपने समर्थकों की उपस्थिति में सार्वजनिक तौर पर फिर से शादी करने की इच्छा जताई थी। लेकिन फिर से शादी को आप हल्के में नहीं ले सकते। दूसरी शादी में सावधानी रखनी होती है क्योंकि इमसें बच्चे भी शामिल होते हैं।

पीटीआई अध्यक्ष ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी बुधवार को कहा था कि उनकी फिर से शादी करने की खबरें अफवाह सेज्यादा कुछ नहीं हैं। ब्रिटेन के अखबार ..डेली मेल.. ने इमरान और रेहम के शादी करने की खबर दी थी। एक और ब्रिटिश अखबार मिरर ने भी इमरान की शादी की खबर छापी थी।

इस बीच इमरान की बहन अलीमा खान ने पाकिस्तान में विपक्षी नेताओं पर उनके भाई की छवि खराब करने का आरोप लगाया है ताकि चुनावों में उनकी स्थिति बिगड सके। अलीमा के अनुसार उनके भाई ने कुछ दिन पहले परिवार को भरोसा दिलाया था कि वह तलाकशुदा स्थानीय महिला पत्रकार से शादी करने की कोई इच्छा नहीं रखते हैं।

Advertising