हाइवे पर अचानक होने लगी नोटों की बरसात, उठाने के लिए लोग हो गए पागल (देखें वीडियो)

Saturday, Dec 15, 2018 - 11:53 AM (IST)

न्यूयॉर्कः नागरिक चाहे किसी भी देश के हों सड़क पर पड़े रुपयों को देखकर खुद को कंट्रोल नहीं कर पाते और उन्हें उठाने और उतत्सुकतावश ये जानने की कोशिश जरूर करते हैं कि पैसों की बरसात हो कहां से रही है। एेसा ही एक रोचक मामला न्यूयॉर्क में सामने आया है जहां ईस्ट रूथरफोर्ड की सड़कों पर व्यस्त घंटों में लोग अपनी गाड़ी रोककर पैसे उठाते रहे ।दरअसल, ब्रिंक कंपनी का एक ट्रक जा रहा था जिसका दरवाजा खुला होने की वजह से नोट उड़कर सड़क पर बिखर गए।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यूनिफॉर्म पहने हुए एक शख्स सड़क पर गाड़ियों की आवाजाही के बीच पैसे उठाने की कोशिश कर रहा है जबकि बाकी लोग भी यही काम करते दिख रहे हैं। ब्लूमफील्ड के डेनियल शाह ने इस वाकये को देख रहे थे। उन्होंने बताया, जब लोगों ने सड़क पर पैसे गिरे देखे तो वे बिल्कुल पागल से नजर आए। उन्होंने बताया, कार से उतरे लोगों को किसी चीज की परवाह नहीं थी, पैसे उठाने के लिए हाईवे के बीच में लोगों ने अपनी कारें पार्क कर दीं। वीडियो में ब्रिंक का ट्रक भी खड़ा नजर आता है।


पुलिस ने बताया कि सड़क पर मची हलचल से दो वाहन क्रैश हो गए हालांकि यह नहीं पता चल पाया कि कोई घायल हुआ है या नहीं। पुलिस कैप्टन फिल टाओरमिना ने कहा, ऐसा लगता है कि ब्रिंक कंपनी के ट्रक का दरवाजा सही से बंद नहीं था।  जांच के बाद भी अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है ट्रक से कितने पैसे गिरे। खास बात यह है कि, ब्रिंक कंपनी ने पहली बार ऐसी लापरवाही नहीं की है इससे पहले भी मई महीने में हजारों डॉलर सड़क पर किसी तरह बिखर गए थे। 2012 में इसी तरह की घटना मेरीलैंड में भी हुई थी जहां 6000 (डॉलर) की राशि ऐसे ही सड़क पर बिखर गई थी।

Tanuja

Advertising