3300 मील तक ड्राइव कर गूगल के ऑफिस तोड़-फोड़ करने पहुंचा लड़का, वजह उड़ा देगी होश

Friday, Mar 15, 2019 - 11:12 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः गुस्से में कभी-कभी इंसान कुछ ऐसा कर बैठता है जिसपर यकीन कर पाना मुश्किल ही नहीं कई बार नामुमकिन सा लगता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है अमरीका से जहां एक लड़का गुस्से में आकर गूगल के हेडक्वार्टर पहुंच गया वहां तोड़-फोड़ करने। दरअसल लड़के ने ऑनलाइन चैनल और वीडियो यूट्यूब पर नहीं मिला तो वह इतना नाराज हो गया। 33 साल का कायली लॉन्ग मेन शहर से 3300 मील तक ड्राइव कर गूगल के ऑफिस पहुंचा। उसकी कार में 3 बेसबॉल के बैट थे जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया।

पुलिस ने बताया कि कायली ने अपने यूट्यूब चैनल के संबंध में गूगल के अधिकारियों से मीटिंग की मांग की थी। ऐसा नहीं होने पर हिंसा की धमकी दी।कायली को यह भरोसा था कि उसके यूट्यूब पर उसके आईडिया से हजारों डॉलर मिल जाएंगे। लेकिन, वहां वीडियो नहीं मिला तो वह भड़क गया और गूगल के अधिकारियों से मिलने की योजना बनाई। कायली के रिश्तेदारों का कहना है कि उसका वीडियो और अकाउंट यूट्यूब ने नहीं बल्कि पत्नी ने डिलीट कर दिया था। पति की मानसिक स्थिति की चिंता होने की वजह से उसने ऐसा किया। कायली को पहले भी मानसिक दिक्कतें रहीं हैं। कायली का वीडियो देखकर उसकी पत्नी ने कहा कि गूगल को इसे हटा देना चाहिए और फिर खुद ही वीडियो डिलीट कर दिया।

पहले भी ऐसा मामला आया था सामने
पिछले साल अप्रैल में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। उस वक्त सैन डिएगो की महिला नसीम अघदम ने सैन ब्रूनो में गूगल के हेडक्वार्टर पर फायरिंग कर दी थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फायरिंग में 3 लोग घायल हो गए थे और अघदम ने आत्महत्या कर ली थी। उसका कहना था कि यूट्यूब ने एनिमल राइट्स से जुड़े उसके वीडियोज को गलत तरीके से सेंसर कर दिया।

Isha

Advertising