एेसी फोटोज के कारण फिर सुर्खियों में 'इंस्ट्राग्राम किंग'(Pics)

Saturday, Mar 04, 2017 - 02:12 PM (IST)

लंदन: ब्रिटेन में विदेशी जानवर, न्यूड गल्र्स, बंदूकें, स्पोट्र्स कार, गल्फ स्ट्रीम जेट, शराब और कोकीन का शौक रखने वाले डैन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इंस्टाग्राम पर डेढ़ करोड़ से भी ज्यादा फॉलोअर्स और हमेशा खूबसूरत लड़कियों के बीच घिरे रहने वाले डैन को 'प्लेब्वॉय' के नाम से भी जाना जाता है।


किंग ऑफ इंस्टाग्राम डैन बिल्जेरियन अपनी नई फोटोज को लेकर लोगों के निशाने पर हैं। उन्होंने सर रिचर्ड ब्रैन्सन नेकर आइलैंड की कुछ फोटोज शेयर की हैं। जिसमे उसकी फीमेल फ्रेंड एक 100 साल के कछुए पर बैठी फोटो क्लिक करवा रही है। डैन की ऐसी फोटोज का लोगों ने विरोध जताया और जमकर कोसा है। 
बता दें कि ये कछुआ गालापागोस प्रजाति का है, जिसे वल्र्ड वाइल्डलाइफ फंड ने संरक्षित घोषित कर रखा है।


सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे लताड़ा
डैन की ऐसी फोटोज को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उस पर जमकर निशाना साधा और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। एक यूजर ने लिखा कि तुम्हारे फ्रेंड का ऐसे कछुए पर बैठना जरा भी कूल नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा कि इतने खूबसूरत और संरक्षित जीव पर राइडिंग करना बहुत ही निराशाजनक है।


डैन पेशे से पोकर प्लेयर
गैंबलिंग की बदौलत डैन ने 2013 तक 100 मिलियन डॉलर (लगभग 632 करोड़ रुपए) की संपत्ति खड़ी कर ली थी।  डैन ऑनलाइन पोकर रूम 'विक्टरी पोकर' के भी को-फाउंडर हैं। लॉस एंजिलिस, सेन डिएगो और लास वेगास में उनके आलीशान घर हैं।

Advertising