बेटी की शादी के लिए पूरी रात लाइन में खड़ा रहा पिता, जानिए क्यों?

Saturday, Sep 23, 2017 - 05:03 PM (IST)

सिंगापुर: भारत का एक व्यवसायी अपनी बेटी को शादी के तोहफे में आईफोन देने के लिए सिंगापुर पहुंच गया और आईफोन के इस नवीनतम संस्करण को खरीदने के लिए रात भर 13 घंटे तक एप्पल स्टोर के बाहर कतार में खड़ा रहा।   

 खबर के मुताबिक बाजार में कल उतारे गए आईफोन 8 प्लस को खरीदने के लिए अमीन अहमद ढोलिया (43) जब बृहस्पतिवार को सात बजे यहां पहुंचे तो वह ऑर्चर्ड रोड पर स्थित एप्पल के स्टोर के बाहर लगी पंक्ति में सबसे आगे खड़े थे।   खबर के मुताबिक उन्होंने तब कहा था, ‘‘मैं दो (फोन) खरीदूंगा, एक फोन मेरी दूसरी बेटी के लिए भी। मैं पहली बार किसी चीज के लिए रात भर पंक्ति में खड़ा रहा हूं। मुझे अभी अच्छा महसूस हो रहा है लेकिन पूरी रात खड़ा रहना मुश्किल होगा।’’  कल सुबह आठ बजे जब स्टोर खुला तो पंक्ति में करीब 200 लोग थे जिनमें से ज्यादातर विदेशी थे।  

सिंगापुर डेली के मुताबिक ढोलिया कल रात घर लौटे। आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस, इस स्टोर के मई में खुलने के बाद से पहली बार लॉन्च किए गए बड़े उत्पादों में शामिल हैं। एप्पल ने 12 सितंबर को आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस का अनावरण किया था।  आईडीसी एशिया-पैसिफिक की वरिष्ठ शोध प्रबंधक किरनजीत कौर ने बताया कि सिंगापुर के उपभोक्ता दूरसंचार करार के चलते इन फोनों को कम कीमतों पर प्राप्त कर सकते हैं।

Advertising