दो माह तक कंटेनर में बंद थी ये महिला, वीडियो में देखें एेसे बची जान

Monday, Jun 12, 2017 - 04:37 PM (IST)

वॉशिंगटन: अमरीकी पुलिस अधिकारी ने दो महीने पहले अगवा हुई एक लड़की के रेस्क्यू का बेहद दर्दनाक वीडियो सार्वजनिक किया है । पुलिस ने पूरे रेस्क्यू प्रक्रिया को कैमरे में कैद कर वीडियो जारी करते हुए कहा कि यह पिछले साल नवंबर का है।


द वॉशिंगटन पोस्ट ने पुलिस के हवाले से लिखा है कि काला ब्राऊन नामक महिला पिछले 2 महीने से लोहे के कंटेनर में पालतू पशु की तरह कैद थी। ब्राऊन ने बताया कि पिछले साल अगस्त में वह अपने ब्वॉयफ्रेंड चार्ल्स "डेविड" कार्वर के साथ प्रॉपर्टी डीलर टॉड क्रिस्टोफ़र कोहलहेप नामक शख्स के साथ एक प्लॉट देखने गई थी,जब उसे कैद कर लिया तो पता चला कि वह सीरियल किलर है। ब्राऊन ने अधिकारियों को बताया कि वे 2 महीने से इस कंटेनर में थी। इस महिला का बॉयफ्रेंड चार्ल्‍स कार्वर भी अगस्‍त से लापता है और उसका अब तक पता नहीं चल पाया है।


इस वीडियो में आप देख सकते है कि पुलिस घनघोर जंगल में पड़े लोहे के एक कंटेनर के दरवाजे को आयरन कटर से काटकर खोलती हैं, वे अंदर जाते हैं तो उन्हें एक लड़की  लोहे की जंजीर में बंधी हुई मिलती है । महिला का रेस्क्यू करने वाले पुलिस अधिकारी का कहना है कि वे जंगल में किसी दूसरे केस की छानबीन करने पहुंचे थे तभी एक कंटेनर के अंदर से तेजी से पीटे जाने की आवाज सुनाई दी जिससे पुलिस ने इस रेस्क्यू को अंजाम दिया।

Advertising