अमरीकी मीडिया में भी छाई पीएम मोदी की जादू की झप्पी

Wednesday, Jun 28, 2017 - 02:12 PM (IST)

वॉशिंगटन: भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी की बात करें तो वे जहां भी जाते हैं वहां के लोगों के दिलों में अपनी छाप जरूर छोड़ देते हैं । मोदी जिस देश में भी जाते हैं वहां की बड़ी शख्सियत से मिलने के साथ जादू की झप्पी जरूर देते हैं।


अमरीकी मीडिया में छाया पीएम मोदी का ये अंदाज
पीएम मोदी के इस अंदाज की विदेशी मीडिया में भी काफी चर्चा है। हाल ही में अपनी अमरीकी यात्रा के दौरान व्हाइट हाऊस में अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने ट्रंप को एक-दो नहीं बल्कि तीन बार गले लगाया। मोदी की इस जादू की झप्पी से विदेशी मीडिया ही नहीं वहां के पत्रकार भी मोदी के इस अंदाज का जिक्र करने से पीछे नहीं हट रहे।

पीएम मोदी ने अपनी अमरीकी यात्रा के दौरान राष्ट्रपति ट्रंप को 3 बार गले लगाया, ये तस्वीरें भारत और अमरीकी मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रही है। पहली बार पीएम मोदी ने रोज गार्डन में संयुक्त प्रेस वार्ता के दौरान ट्रंप को गले लगाया, इसके बाद उनसे  मोदी ने हाथ भी मिलाया। पीएम मोदी संयुक्त प्रेस को खत्म करने के बाद एक बार फिर से ट्रंप की ओर आगे बढ़े, और उनसे गले मिले।
 


ट्रंप को गले लगाने पर पत्रकारों ने भी ली चुटकी 
इस पर एक पत्रकार ने लिखा कि ट्रंप और मोदी के लिए हाथ मिलना काफी नहीं था। उन्होंने पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप की गले मिलते हुए तस्वीर भी शेयर की। वहीं दूसरे पत्रकार ने चुटकी लेते हुए लिखा कि हमें किसी ऐसे को अपने लिए ढूंढना चाहिए जो कि ठीक वैसे गले लगा सके जैसा मोदी ने ट्रंप को लगाया। वेबसाइट डेली न्यूज में लिखा गया, ‘यह भारत के प्रधानमंत्री हैं, ये प्रसिद्ध राजनेता हैं, इन्हें सोशल मीडिया पर काफी लोग फॉलो करते हैं और …ये एक हगर(गले लगाने वाले)भी हैं।’

Advertising